China Open 2019: Satwiksairaj Rankireddy और Chirag Shetty चीन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे

China Open 2019: Satwiksairaj Rankireddy और  Chirag Shetty चीन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे

सात्विक रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की फाइल फोटो

फुझोउ (चीन):

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी (Satwiksairaj Rankireddy) और चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) की पुरुष युगल जोड़ी ने शुक्रवार को यहां चीन ओपन बैडमिंटन (China Open) टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करके इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 प्रतियोगिता में भारतीय उम्मीदें बरकरार रखी हैं. भारत की गैरवरीयता प्राप्त जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में ली जुन हुई और लियु यु चेन की स्थानीय जोड़ी को 43 मिनट में 21-19, 21-15 से हराया.

यह भी पढ़ें:  Satwiksairaj Rankireddy और Chirag Shetty चीन ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे

सात्विक और चिराग शनिवार को सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त और विश्व की नंबर एक इंडोनेशियाई जोड़ी मार्कस फर्नाल्डी गिडियोन और केविन संजय सुकामुल्जो से भिड़ेंगे. विश्व में नौवें नंबर की भारतीय जोड़ी पिछले महीने फ्रेंच ओपन के फाइनल में इंडोनेशियाई जोड़ी से हार गयी थी.

यह भी पढ़ें:  Parupalli Kashyap भी चीन ओपन से बाहर, संघर्ष के बाद विक्टर एक्सलसेन से हारे

क्वार्टर फाइनल में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला लेकिन आखिर में सात्विक और चिराग तीसरी वरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी को हराने में सफल रहे. पहले गेम में आखिर तक दोनों जोड़ियां बराबरी पर आगे बढ़ी जबकि दूसरे गेम में भी एक समय स्कोर 15-15 से बराबरी पर था. 

VIDEO: कुछ समय पहले एनडीटीवी ने पीवी सिंधु से खास बातचीत की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सात्विक और चिराग ने चीनी खिलाड़ियों की कुछ गलतियों का फायदा उठाकर लगातार छह अंक बनाकर मैच अपने नाम किया. टूर्नामेंट में भारत के अन्य खिलाड़ी पहले ही बाहर हो गए थे.