Coronavirus: थॉमस और उबेर कप हो गए इतने समय के लिए स्थगित

इन दोनों टूर्नामेंटों का आयोजन डेनमार्क में होना था. बीडब्ल्यूएफ ने टूर्नामेंट के मेजबान बैडमिंटन डेनमार्क से मशविरे के बाद यह फैसला लिया.

Coronavirus: थॉमस और उबेर कप हो गए इतने समय के लिए स्थगित

नई दिल्ली:

बैडमिंटन विश्व महासंघ ने पुरूषों और महिलाओं की प्रमुख टीम चैम्पियनशिप थॉमस (Thomas Cup) और उबेर कप (Uber Cup) तीन महीने के लिये टाल दिए हैं. इन दोनों टूर्नामेंटों का आयोजन डेनमार्क में होना था. बीडब्ल्यूएफ ने टूर्नामेंट के मेजबान बैडमिंटन डेनमार्क से मशविरे के बाद यह फैसला लिया. अब यह टूर्नामेंट 15 से 23 अगस्त तक डेनमार्क के आरहस में होगा.

यह भी पढ़ें:  कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, इसे...

महासंघ ने एक बयान में कहा, ‘‘ कोविड 19 के प्रकोप के चलते असाधारण परिस्थितियों में यह फैसला लेना पड़ रहा है. कुल मिलाकर कोरोना वायरस की मार खेल प्रतियोगिताओं पर पड़नी जारी है. भारत में आईपीएल स्थगित हो गई है, तो सवाल ओलिंपिक के आयोजन को लेकर भी होने लगा है. 

यह भी पढ़ें: यह क्रिकेटर हुआ कोरोनावायरस का शिकार, टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

अब थॉमस और उबेर कप फाइनल्स 16 से 24 मई की बजाय 15 से 23 अगस्त के बीच होंगे.' प्रतियोगिताएं या तो स्थगित हो रही हैं, या रद्द हो रही हैं. और अरबों रुपये का नुकसान अभी तक हो चुका है. और न जाने और  कितने का नुकसान आने वाले समय में झेलना  पड़ेगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:   पिछले साल वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने के बाद पीवी सिंधू ने एनडीटीवी से खास बात की थी. इससे पहले बीडब्ल्यूएफ ने कल पांच और टूर्नामेंट निलंबित कर दिये थे जिसमें तीन उपमहाद्वीपीय टूर्नामेंट शामिल है.