जेसन एंथोनी को हराकर किदाम्बी श्रीकांत Denmark Open के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Denmark Open: भारत के किदाम्बी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) ने दबदबे वाला प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के टॉबी पेंटी को सीधे गेम में हराकर डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया.

जेसन एंथोनी को हराकर किदाम्बी श्रीकांत Denmark Open के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

जेसन एंथोनी को हराकर किदाम्बी श्रीकांत Denmark Open के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Denmark Open:  भारत के दिग्गज बैटमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) डेनमार्क ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहंच गए हैं. कोरोना वायरस के कारण सात महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे भारत के किदाम्बी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) ने गुरुवार को यहां जेसन एंथोनी हो शुई को सीधे गेम मे हराकर डेनमार्क ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. पांचवें वरीय भारतीय खिलाड़ी ने पुरुष एकल के दूसरे दौर के मुकाबले में कनाडा के अपने प्रतिद्वंद्वी को सिर्फ 33 मिनट में 21-15 21-14 से हराया। यह सुपर 750 टूर्नामेंट इस साल बैडमिंटन विश्व महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) के कैलेंडर में होने वाला एकमात्र टूर्नामेंट है.

बीडब्ल्यूएफ को कोरोना वायरस महामारी के कारण कई टूर्नामेंट रद्द करने पड़े और एशियाई चरण तथा विश्व टूर फाइनल को अगले साल जनवरी तक स्थगित करना पड़ा. दुनिया के पूर्व नंबर एक और फिलहाल 14वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत अगले दौर में दूसरे वरीय चीनी ताइपे के टिएन चेन चाउ और आयरलैंड के एनहात एनगुएन के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ेंगे.

भारत के लक्ष्य सेन को भी आज दूसरे दौर में मुकाबले में स्थानीय दावेदार हेन्स क्रिस्टियन सोल्बर्ग विटिंगस से भिड़ना है. शुभंकर डे और अजय जयराम को बुधवार को पहले दौर के मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com