पीवी सिंधु ने ट्वीट कर किया ऐलान, बोलीं- 'मैं संन्यास ले रही हूं' लेकिन...

पीवी सिंधु (PV Sindhu) का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर जिक्र किया है. सिंधु ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा हुआ था कि डेनमार्क ओपन उनका आखिरी मौका था और वह संन्यास ले रही हूूं.

पीवी सिंधु ने ट्वीट कर किया ऐलान, बोलीं- 'मैं संन्यास ले रही हूं' लेकिन...

पीवी सिंधु ने ट्वीट कर किया ऐलान, बोलीं- 'मैं संन्यास ले रही हूं' लेकिन...

खास बातें

  • पीवी सिंधू ने ट्वीट कर किया ऐलान, बोलीं- 'मैं संन्यास ले रही हूं'
  • ट्वीट में छूपा था दिल जीतने वाला मैसेज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका ट्वीट

पीवी सिंधु (PV Sindhu) का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर जिक्र किया है. सिंधु ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा हुआ था कि डेनमार्क ओपन उनका आखिरी मौका था और वह संन्यास ले रही हैं, उनका यह ट्वीट काफी वायरल हुआ और फैन्स भी हक्के-बक्के रह गए. लेकिन उनकी द्वारा किए गए ट्वीट में 3 तस्वीरें भी थी जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखी जिसे जानकर फैन्स ने राहत की सांस ली. कोरोना वायरस के कारण कुछ महीनों से कोर्ट से बाहर हैं, इतना ही नहीं वो अपनी फिटनेस पर वर्क करने के लिए न्यूयॉर्क भी चली गई है. ऐसे में उनके द्वारा किए गए ट्वीट ने फैन्स को बड़ा झटका दिया लेकिन पूरी बात जानने के बाद बैडमिंटन के फैन्स को राहत मिली. दरअसल पीवी सिंधु ने अपने ट्वीट में पहले I RETIRE लिखा, जिसने फैन्स को सकते में डाल लिया. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा,  आप चौंक गए हैं या कंफ्यूज हैं, तो मैं समझ सकती हूं लेकिन जब आप इसको पूरा पढ़ लेंगे तो आपको मेरा विचार समझ आ जाएगा और उम्मीद है कि आप समर्थन भी करेंगे.”


दरअसल सिंधु ने अपनी ट्वीट के जरिए कोरोना के कारण बने हालातों का जिक्र किया और लिखा कि इस समय कोरोना के कहर के कहानियों को पढ़कर और सुनकर दिल टूट रहा था, ऐसे में उन्होंने अपने ट्वीट में शेयर की गई तस्वीर में आगे लिखा, आज मैं इस बेचैनी के हालात से संन्यास ले रही हूं. इस नकारात्मकता, डर और अनिश्चितता से संन्यास ले रही हूं. अनजान चीज पर नियंत्रण के अभाव से पूरी तरह संन्यास ले रही हूं.” अपने इन शब्दों के अलावा दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी ने ये भी लिखा है कि वो एशिया ओपन में हिस्सा लेने के लिए खूब मेहनत कर रही हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिंधु की बात को समझ कर फैन्स काफी खुश हैं और राहत की सांस ले रहे हैं.  रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु संन्यास नहीं ले रही हैं और वह एशिया ओपन से एक बार फिर कोर्ट में वापसी करेंगी. पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने अपने बयान में आगे ये भी लिखा है कि, भले ही कोरोना ने उनका खेल रोक दिया है लेकिन यह माहामारी उन्हें ट्रेनिंग करने से नहीं रोक पाएगी. जब जिन्दगी आपके पीछे पड़ती है तो आपको और भी ताकत के साथ इसका सामना करना पड़ता है. मैं भी एशिया ओपन की तैयारी के लिए खूब मेहनत करूंगी और इसका डटकर सामना करूंगी.  कड़ी टक्कर दिए बिना मैं हार नहीं मानने वाली हूं.