पीवी सिंधु ने किया खुलासा क्यों वह पोडियम पर अपने आंसू नहीं रोक सकीं

पीवी सिंधु ने किया खुलासा क्यों वह पोडियम पर अपने आंसू नहीं रोक सकीं

पीवी सिंधु की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

विश्व की नई चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने के बाद अब भावुक नजर आ रही हैं. ओलम्पिक रजत पदक विजेता सिंधु ने रविवार को बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को 21-7, 21-7 से हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: इसलिए पीवी सिंधु ने स्वर्ण पदक अपनी मां को किया समर्पित

सिंधु इससे पहले इस टूर्नामेंट में लगातार दो बार (2017 और 2018) फाइनल में हारी थीं. लेकिन, इस बार उन्होंने इस गतिरोध को तोड़ा और बैडमिंटन में पहली भारतीय विश्व चैम्पियन बन गईं. यह वर्ल्ड चैंपियनशिप में कुल मिलाकर सिद्धू का पांचवां पदक रहा. इससे पहले उन्होंने 2017 व 18 में लगातार दो साल रजत पदक जीते थे, तो 13 व 14 में कांस्य पदक अपनी झोली में डाला था. 

यह भी पढ़ें: अगर बेन स्टोक्स का यह छक्का नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा, हमेशा याद रहेगा, VIDEO

लेकिन सोमवार को उन्होंने अपना कई सालों का सूखा खत्म करते हुए करोड़ों भारतीय खेलप्रेमियों को बाग-बाग कर दिया. सिंधु ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "राष्ट्रीय गान बजते और भारतीय तिरंगा को लहराता देख मैं अपने आसुंओं को रोक न सकीं.

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मैंने इसके लिए बहुत तैयारी की थी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com