साइना नेहवाल और एचएस प्रणय का कोविड-19 का नया टेस्ट नेगेटिव आया, थाईलैंड ओपन में खेलने की मिली अनुमति

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) और एचएस प्रणय का कोविड-19 (COVID-19) का नया परीक्षण नेगेटिव आया है, अब वो थाईलैंड ओपन में खेल सकेंगी. बता दें कि इससे पहले एक और खबर आई थी कि साइना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं थी

साइना नेहवाल और एचएस प्रणय का कोविड-19 का नया टेस्ट नेगेटिव आया, थाईलैंड ओपन में खेलने की मिली अनुमति

साइना नेहवाल और एचएस प्रणय का कोविड-19 का नया टेस्ट नेगेटिव आया, थाईलैंड ओपन में खेलने की मिली अनुमति

खास बातें

  • सानिया नेहवाल कोरोना पॉजिटिव
  • थाईलैंड के अस्पताल में ही किया गया क्वारंटीन
  • सानिया नेहवाल थाईलैंड ओपन से बाहर -रिपोर्ट

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) और एचएस प्रणय का कोविड-19 (COVID-19) का नया परीक्षण नेगेटिव आया है, अब वो थाईलैंड ओपन में खेल सकेंगी. बता दें कि इससे पहले एक और खबर आई थी कि साइना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं थी. इससे पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें साइना को कोविड-19 पॉजिटिव बताया गया, वह गलत थी., दोनों खिलाड़ी मंगलवार से शुरु होने वाले योनेक्स थाईलैंड ओपर सुपर टूर्नामेंट खेलने के लिए थाईलैंड गए हुए थे. बता दें कि योनेक्स थाईलैंड ओपर सुपर टूर्नामेंट 12 से 17 जनवरी के बीच खेला जाना है. कोरोना वायरस के बाद साइना पहली बार टूर्नामेंट खेलने के लिए देश से बाहर टूर्नामेंट खेलने गई है. इस टूर्नामेंट के बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स भी खेला जाना है. इन तीनों टूर्नामेंट के साथ कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित 2020 का सत्र खत्म होगा.  टूर्नामेंट में चीन और जापान के खिलाड़ी भाग नहीं ले रहे है जिससे इसकी चमक थोड़ी फीकी पड़ी है, ओलंपिक चैम्पियन सिंधू पिछले दो महीने से लंदन में अभ्यास कर रहीं थी. वो भी इस टूर्नामेंट से वापसी कर रहीं हैं.

पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के बाद बीडब्ल्यूएफ ने सत्र को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद अक्टूबर में हुए डेनमार्क ओपन सुपर 750 और सारलोरक्स सुपर 100 में सिंधू और साइना ने भाग नहीं लिया था.


थाईलैंड में कोविड-19 के मामले बढ़ने के बाद चीन ने इससे हटने का फैसला किया तो वही विश्व नंबर एक खिलाड़ी केंतो मोमोता के कोरोना जांच में पॉजिटिव आने के बाद जापान आखिरी समय में टूर्नामेंट से हट गया .विश्व रैंकिंग में छठे स्थान पर काबिज सिंधू अपने अभियान का आगाज डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्डट के खिलाफ करेंगे तो वही विश्व रैंकिंग में 20वें स्थान पर काबिज साइना को पहले दौर में मलेशिया की किसोना सेल्वदुरे से भिड़ना था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)