बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति के लुक को देखकर हैरत में हैं साइना नेहवाल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'My lookalike..'देखें

भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के ऊपर बायोपिक बन रही है जिसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनका किरदार निभा रही हैं.

बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति के लुक को देखकर हैरत में हैं साइना नेहवाल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'My lookalike..'देखें

बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति के लुक को देखकर हैरत में हैं साइना नेहवाल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'My lookalike..'देखें

खास बातें

  • सानिया नेहवाल के बायोपिक में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कर रहीं हैं काम
  • सोशल मीडिया पर शेयर की बोयपिक में से तस्वीर
  • वायरल हुआ परिणीति चोपड़ा का लुक

भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी  साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के ऊपर बायोपिक बन रही है जिसमें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनका किरदार निभा रही हैं. ऐसे में Parineeti Chopra  के फैन पेज पर फिल्म में से परिणीति के लुक को शेयर किया गया है जिसमें अभिनेत्री बिल्कुल  साइना नेहवाल के अंदाज में नजर आ रह हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही परिणीति के साइना वाले लुक्स का खुलासा हुआय वैसे ही बायोपिक को लेकर बातें होने लगी है.  साइना नेहवाल बनी परिणीति चोपड़ा के लुक्स को खूब पसंद भी किया जा रहा है. नेहवाल भी परिणीति के लुक को देखकर दंग रह गई हैं, उन्होंने भी तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा, 'बिल्कुल मेरी जैसी'. नेहवाल पर बन रही फिल्म में पहले एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बैडमिंटन खिलाड़ी का किरदार निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में यह किरदार परिणीति को ऑफऱ किया गया था.साइना की बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं. 


 नेहवाल ने दुनिया भर में बढ़ते कोरोनोवायरस मामलों के बावजूद मार्च में ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन टूर्नामेंट कराए जाने पर चैम्पियनशिप के अधिकारियों की आलोचना की थी. पूर्व विश्व नंबर 1 ने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर वित्तीय लाभ को प्राथमिकता देने के अधिकारियों को दोषी ठहराया था. 2012 के लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले नेहवाल ने ट्वीट किया, "केवल मैं ही सोच सकती हूं कि खिलाड़ियों के भावनाओं के बजाय, वित्तीय कारणों को अधिक महत्व दिया गया था. 30 वर्षीय शटलर 20 वें स्थान पर है और इस सत्र में होने वाले एकमात्र विश्व टूर इवेंट (डेनमार्क ओपन) से अपना नाम वापस ले लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लंदन ओलंपिक के कांस्य-पदक विजेता ने अगस्त में कोरोनोवायरस-प्रेरित ब्रेक के बाद हैदराबाद में प्रशिक्षण शुरू किया. पिछले महीने, नेहवाल और कश्यप दोनों ने किसी भी चोट की चिंता से इनकार किया था और कहा था कि वे अगले सत्र की शुरुआत जनवरी से एशियाई दौरे के साथ करेंगे.