थाईलैंड ओपन 2021: किदाबी श्रीकांत आयोजकों पर भड़के, नाक से बहते खून के साथ शेयर की तस्वीर, जानिए क्या है पूरा मामला

श्रीकांत किदाम्बी (Kidambi Srikanth) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेय़र की है जिसमें कोविड-19 टेस्ट देने के बाद उनकी नाक से खून बह रहा है. इस बात को लेकर किदाम्बी ने ट्वीट किए और थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट के आयोजकों को लेकर अपनी भड़ास निकाली है.

थाईलैंड ओपन 2021: किदाबी श्रीकांत आयोजकों पर भड़के, नाक से बहते खून के साथ शेयर की तस्वीर, जानिए क्या है पूरा मामला

थाईलैंड ओपन 2021: किदाबी श्रीकांत आयोजकों पर भड़के, COVID-19 टेस्ट के लिए अच्छे से ट्रीटमेंट नहीं किया जा रहा है

भारत के शीर्ष बैडमिंटन श्रीकांत किदाम्बी (Kidambi Srikanth) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेय़र की है जिसमें कोविड-19 टेस्ट देने के बाद उनकी नाक से खून बह रहा है. इस बात को लेकर किदाम्बी ने ट्वीट किए और थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट के आयोजकों को लेकर अपनी भड़ास निकाली है. बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत इस समय थाईलैंड में चल रहे ओपन के लिए बैंकॉक में हैं. उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर तीन तस्वीरें पोस्ट की और आयोजकों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. कोरोना वायरस का प्रकोप के चलते किसी भी टूर्नामेंट के आगाज से पहले खिलाड़ियों को कोरोना का टेस्ट देना पड़ता है. ऐसे में किदाम्बी को भी कोरोना के तहत टेस्ट देना पड़ा. लेकिन जिस तरह से मैनेजमेंट उनके साथ टेस्ट के नाम पर बेरूखी दिखा रहा है, उसकी शिकायत बैडमिंटन खिलाड़ी ने ट्वीट के जरिए जाहिर की है. किदाम्बी ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि उनका अब तक चार बार कोविड-19 टेस्ट हो चुका है और इस दौरान ऐसा अनुभव रहा है, जिसे वो कभी याद नहीं करना चाहेंगे.

स्टार साइना नेहवाल और एचएस प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड अस्पताल में ही क्वारंटीन किया गया

Newsbeep

बता दें कि भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ियों साइना नेहवाल और एचएस प्रणय को यहां तीसरे दौर के परीक्षण में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद योनेक्स थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट से हटने को बाध्य होना पड़ा। ये दोनों कुछ हफ्ते पहले ही इस घातक संक्रमण से उबरे थे. राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व चैंपियन पारूपल्ली कश्यप को भी अपनी पत्नी और साथी खिलाड़ी साइना के साथ करीबी संपर्क के कारण टूर्नामेंट से हटने को बाध्य होना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने बयान में कहा, ‘‘पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों खिलाड़ियों को कम से कम 10 दिन पृथकवास में रखने के लिए अस्पताल ले जाया गया। साइना के साथ करीबी संपर्क के कारण पारूपल्ली कश्यप भी टूर्नामेंट से हट गए हैं और अपने होटल के कमरे में पृथकवास में हैं.