NDTV Khabar

बेंगलुरु : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में एक महिला समेत पांच गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में एक महिला समेत पांच गिरफ्तार

पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड में अब भी काफी संभल संभल कर चल रही है

बेंगलुरु: बेंगलुरु में बीजेपी के पार्षद श्रीनिवास प्रसाद उर्फ़ वासु की हत्या के सिलसिले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है जिनमें एक महिला भी शामिल है. माना जा रहा है कि उसके ही इशारे पर वासु की हत्या की गई क्योंकि वासु के जीवित रहते पंचायत समिति में वो अध्यक्ष पद हासिल नहीं कर सकती थी. अब तक की जानकारी के मुताबिक इस महिला का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी से है और ये भी पार्षद है. हालांकि पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड में अब भी काफी संभल संभल कर चल रही है. कर्नाटक के सेंट्रल रेंज के आईजी पुलिस सीमान्त कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस इस निष्कर्ष तक नहीं पहुंची है कि हत्याकांड की असली वजह क्या है. क्योंकि कुछ आरोपी अब भी फरार हैं और जब तक वो गिरफ्तार नहीं होते तब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है.

टिप्पणियां
वहीं दूसरी तरफ़ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बेंगलुरु के मैसूर बैंक सर्किल पर थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक रोक दिया और नारेबाज़ी की. इस रैली में पूर्व उप मुख्यमंत्री आर अशोक और बीजेपी विधायक सीटी रवि भी मौजूद थे.

बीजेपी प्रवक्ता अविनाश ने कहा कि पिछले एक साल के दौरान संघ परिवार से जुड़े 10 कार्यकर्ताओं की हत्या कर्नाटक में कांग्रेस शासनकाल में हुई है. इसपर गृह मंत्री जी. परमेश्वर को सफाई देनी चाहिए. अगले साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में स्थानीय मुद्दों को तलाशती बीजेपी और कांग्रेस वासु की हत्या के मामले पर एक दूसरे को घेरने में जुट गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement