कर्नाटक: चार सरकारी अधिकारियों के खिलाफ ACB के छापे, आय से अधिक संपंति जुटाने का आरोप

 कर्नाटक भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) ने राज्य में चार सरकारी अधिकारियों से जुड़े 14 स्थानों पर बुधवार को छापे मारे. इन अधिकारियों पर अपनी आय से अधिक संपत्ति इकट्ठा करने का आरोप है.

कर्नाटक: चार सरकारी अधिकारियों के खिलाफ ACB के छापे, आय से अधिक संपंति जुटाने का आरोप

चार सरकारी अधिकारियों से जुड़ी 14 जगहों पर ACB ने मारे छापे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेंगलुरु:

कर्नाटक भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (Karnataka Anti-Corruption Bureau) ने राज्य में चार सरकारी अधिकारियों पर अपना शिकंजा कसा है. इन चारों अधिकारियों से जुड़े 14 जगहों पर बुधवार को छापे मारे गए हैं. इन अधिकारियों पर अपनी आय से ज्यादा संपत्ति इकट्ठा करने के आरोप हैं. 

एसीबी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इन अधिकारियों के आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के बारे में मिली विश्वसनीय सूचना के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया और उनसे जुड़े 14 स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं. विज्ञप्ति के मुताबिक छापे मारने की कार्रवाई जारी है और उनकी संपत्तियों के बारे में जांच चल रही है.

विज्ञप्ति में कहा गया है कि वाणिज्यिक कर विभाग के अतिरिक्त आयुक्त एल सतीश कुमार, संभागीय वन अधिकारी, श्रीनिवासपुरा (कोलार) एन रामकृष्णा, जिला विकास प्रकोष्ठ, रायचूर, अधिशासी अभियंता जी मल्लिकार्जुन और अलमाटी(बगलकोट) में कृष्णा भाग्य जल निगम लिमिटेड अधिकारी आर एल लमानी से जुड़ी संपत्तियों पर छापे मारे जा रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com