NDTV Khabar

सीएम सिद्धरमैया बोले, नॉर्थ-ईस्ट के छात्र की पिटाई मामले का आरोपी मकानमालिक गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम सिद्धरमैया बोले, नॉर्थ-ईस्ट के छात्र की पिटाई मामले का आरोपी मकानमालिक गिरफ्तार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने यहां अरूणाचल प्रदेश के एक छात्र पर हुए हमले को लेकर हैरानी जताई

खास बातें

  1. सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, 'अरूणाचल के छात्र पर हमला स्तब्ध करने वाला है.
  2. क्रिस विश्वविद्यालय में पढ़ाई करने वाले हिगियो गुंटे को कथित तौर पर पीटा.
  3. मकान मालिक के जूते चटवाए गए, क्योंकि उसने अधिक पानी का इस्तेमाल किया था.
बेंगलुरू:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने यहां अरूणाचल प्रदेश के एक छात्र पर हुए हमले को लेकर हैरानी जताई और कहा कि इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, 'अरूणाचल के छात्र पर हमला स्तब्ध करने वाला है. पुलिस ने त्वरित कदम उठाया और गुनाहगार को गिरफ्तार कर लिया.' आरोप है कि यहां के क्रिस विश्वविद्यालय में पढ़ाई करने वाले हिगियो गुंटे को कथित तौर पर पीटा गया और मकान मालिक के जूते चटवाए गए क्योंकि उसने अधिक पानी का इस्तेमाल कर लिया था. यह घटना छह मार्च की है.

इस मामले में मकान मालिक हेमंत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

इससे पहले डीसीपी (दक्षिण पूर्व) डॉ. एम बी बोरालिंगाइयघ ने कहा, 'अरुणाचल प्रदेश के एक छात्र की पिटाई की गई और पुलिस छात्र के दावे की जांच कर रही है कि उसे अत्यधिक पानी का इस्तेमाल करने के लिए उसके मकान मालिक का जूता चाटने पर मजबूर किया गया.' मकान मालिक की पहचान हेमंत कुमार के तौर पर की गई है. 

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि क्राइस्ट यूनिवर्सिटी के चतुर्थ सेमेस्टर के छात्र हिगियो गुंटे की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि घटना छह मार्च को हुई थी और एक मामला गुरुवार को दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि कुमार ने आत्मसमर्पण कर दिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.


इनपुट भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement