बेंगलुरु : फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ जैसे शख्स का एक महिला के साथ फोटो लगाना महंगा पड़ा

बेंगलुरु : फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ जैसे शख्स का एक महिला के साथ फोटो लगाना महंगा पड़ा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलते-जुलते शख्स की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर लगाने वाले के खिलाफ बेंगलुरु में मामला दर्ज किया गया है.

खास बातें

  • कर्नाटक की सोशल एक्टिविस्ट प्रभा एन बेलवंगला के खिलाफ मामला दर्ज
  • महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है सीएम योगी जैसा व्यक्ति
  • बीजेवाईएम के नगर अध्यक्ष सप्तगिरी गौड़ा ने शिकायत दर्ज कराई
बेंगलुरु:

कर्नाटक की सोशल एक्टिविस्ट प्रभा एन बेलवंगला के खिलाफ कर्नाटक बीजेपी के युवा मोर्चा की तरफ से राज्य के कई पुलिस स्टेशनों में आईटी एक्ट की अलग-अलग धाराओं के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है. दरअसल वामपंथी सोशल एक्टिविस्ट प्रभा एन बेलवंगला ने अपनी फेसबुक वॉल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाला एक शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है. इन तस्वीरों को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर बवाल मच चुका है और यह साफ हो चुका है कि यह तस्वीरें फर्जी हैं.

बेंगलुरु में साइबर पुलिस स्टेशन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सप्तगिरी गौड़ा की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है. गौड़ा ने बताया कि पहले साइबर पुलिस ने कहा कि पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है इसलिए अब क्या मामला बनता है, लेकिन बाद में वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शिकायत साइबर पुलिस ने दर्ज की.

डीसीपी क्राइम एस आनंद ने एनडीटीवी को बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है. जांच के बाद कानून के प्रावधानों के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं दूसरी तरफ हमारी तमाम कोशिशों के बावजूद वामपंथी लेखक प्रभा एन बेलवंगला से सम्पर्क नहीं हो सका. न तो उन्होंने फोन उठाया और न ही मैसेज का जवाब दिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com