NDTV Khabar

बेंगलुरु: तेज़ आंधी और बारिश से शहर के कई इलाके अंधेरे में डूबे

शहर में लगातार दूसरे दिन यानी गरुवार शाम भी शहर के किई इलाक़ों में तेज बारिश हुई. तेज़ अंधी भी चली. नतीजा ये हुआ कि बिजली की आपूर्ति लगातार दूसरे दिन रात में बाधित रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु: तेज़ आंधी और बारिश से शहर के कई इलाके अंधेरे में डूबे
बेंंगलुरु: शहर में लगातार दूसरे दिन यानी गरुवार शाम भी शहर के किई इलाक़ों में तेज बारिश हुई. तेज़ अंधी भी चली. नतीजा ये हुआ कि बिजली की आपूर्ति लगातार दूसरे दिन रात में बाधित रही. बुधवार से तक़रीबन 5 बजे से रात एक बजे तक कई इलाक़ों में खासकर पश्चमी, पूर्वी और पश्चम पूर्वी इलाक़ों में अंधेरा छा गया.

बाद में राज्य के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने बताया कि हुडी पावर डिस्पैच सेन्टर के दो ट्रांसफॉर्मर तेज़ हवा और बारिश की वजह से ठप्प हो गए और इसी वजह से बिजली की आपूर्त शहर में नही हो पा रही है. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि रात 11 बजे तक बिजली वापस आ जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नही.

उधर बेलन्दूर झील के ऊपर बानी पुलिया पर ज़हरीले झाग को रोकने के लिए जो जाल लगाए गए थे वो भी तेज हवा की चपेट में आ गए और लोहे का फ्रेम जाल के साथ रोड पर आ गए. हालांकि बारिश तेज़ होने की वजह से बाद हादसा होने से टल गया. तेज़ बारिश और आंधी के कारण सड़कें खाली थी. सामान्य तौर पर इस पुलिया पर काफी जाम लगता है. मौसम विभाग ने इस साल सामान्य मानसून की उम्मीद जताई है. कर्नाटक के तक़रीबन 8 ज़िले बुरी तरह सूखे से प्रभावित है और ऐसे में बारिश से लोगों को राहत मिल रही है. हालांकि शहर में जगह-जगह पानी लगने से काफी परेशानी भी हो रही है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement