NDTV Khabar

बेंगलुरु : महिला ने पति पर कार में तीन बार चलाई गोली, जान बचाकर बस में चढ़ा तो भी नहीं छोड़ा

शुक्रवार की शाम बेंगलुरु के बाहरी इलाके में भीड़भाड़ से भरी सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक महिला ने पति से कहासुनी के बाद कथित तौर पर अपने पति पर तीन फायर किए. पुलिस के मुताबिक, फिलहाल पति अस्पताल में है और मौत से संघर्ष कर रहा है.

361 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु : महिला ने पति पर कार में तीन बार चलाई गोली, जान बचाकर बस में चढ़ा तो भी नहीं छोड़ा

पति-पत्नी अपनी एसयूवी कार से तमिलनाडु के होसुर से वापस लौट रहे थे... (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

नई दिल्ली: शुक्रवार की शाम बेंगलुरु के बाहरी इलाके में भीड़भाड़ से भरी सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक महिला ने पति से कहासुनी के बाद कथित तौर पर अपने पति पर तीन फायर किए. पुलिस के मुताबिक, फिलहाल पति अस्पताल में है और मौत से संघर्ष कर रहा है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पति-पत्नी अपनी एसयूवी कार से तमिलनाडु के होसुर से वापस लौट रहे थे. रास्ते में लंच करने के लिए अनेकल के पास रुक गए. माना जा रहा है कि वहीं पर दोनों ने शराब पी.  बेंगलुरु पहुंचने से कुछ किमी पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. 48 वर्षीय हंसा ने तब 53 वर्षीय अपने पति साईंराम पर गोली चला दी. साईंराम गाड़ी चला रहा था, गोली लगने के बाद भी गाड़ी छोड़कर भाग निकला और बचने के लिए एक बस में सवार हो गया. 

हालांकि, हंसा ने कार से उसका पीछा किया और बस को ओवरटेक करके रुकवाया. हंसा ने साईंराम को बस में चढ़कर फिर से निशाना बनाया. हालांकि बस में सवार लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस का कहना है कि दंपति के संबंधियों ने बताया है कि दोनों में काफी दिनों से अनबन चल रही थी और दोनों अलग-अलग रह रहे थे.

महिला का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. पुलिस ने उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की बात कही है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है लेकिन कहा है कि झगड़े की शुरुआत उसके पति द्वारा मारपीट करने के बाद हुई. महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि वह सुरक्षा एजेंसी चलाती है जिसमें उसका पति भी काम किया करता था.  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement