NDTV Khabar

बेंगलुरु बारिश : लड़की नाले में गिरी, मृतकों की संख्या बढ़ कर 10 हुई

सड़क पर मौजूद गड्ढों और लगातार बारिश के चलते पिछले 15 दिनों में 10 लोगों की मौत होने से राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु बारिश : लड़की नाले में गिरी, मृतकों की संख्या बढ़ कर 10 हुई

फाइल फोटो

बेंगलुरु: बेंगलुरु में में पानी से लबालब भरे एक नाले में 16 साल की एक लड़की डूब गई. इससे शहर में बारिश से जुड़ी घटनाओं में होने वाली मौतों की संख्या बढ़ कर 10 पहुंच गई है. यह घटना यहां कृष्णप्पा गार्डन में हुई. नरसम्मा फिसल कर नाले में गिर गई. बाद में, उसका शव वहां से कुछ दूरी पर बरामद किया गया. यह परिवार कर्नाटक के उत्तरी जिले से है और वे लोग शहर में कंस्ट्रक्शन मजदूर हैं.

सड़क पर मौजूद गड्ढों और लगातार बारिश के चलते पिछले 15 दिनों में 10 लोगों की मौत होने से राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. मैसूर में संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मुद्दे को राजनीतिक रंग देने को लेकर भाजपा पर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि वह 1983 से बेंगलुरु में रह रहे हैं और उन्होंने इतने बड़े पैमाने पर बारिश कभी नहीं देखी थी.

टिप्पणियां
वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रमुख येदीयुरप्पा ने शनिवार को बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा किया और इन मौतों को लेकर मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement