NDTV Khabar

बेंगलुरु में योगी आदित्यनाथ ने की जनसभा, राहुल गांधी और सिद्धारमैया पर कसे तंज

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा बेंगलुरु के विजयनगर विधानसभा क्षेत्र में थी, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टार वक्ता थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में योगी आदित्यनाथ ने की जनसभा, राहुल गांधी और सिद्धारमैया पर कसे तंज

बेंगलुरु में जनसभा को संबोधित करते यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

बेंगलुरु: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक जनसभा को संबोधित किया. ये जनसभा बीजेपी नेता येदियुरप्पा की परिवर्तन रैली का हिस्सा थी. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जमकर तंज कसा. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा बेंगलुरु के विजयनगर विधानसभा क्षेत्र में थी, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टार वक्ता थे. कर्नाटक में अप्रैल-मई के महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. राज्य के कद्दावर लिंगायत नेता बीएस येदियुरप्पा भले ही 76 साल के हो गए हैं, लेकिन राज्य के सभी 224 विधानसभा सीटों पर परिवर्तन रैली कर रहे हैं, ताकि बीजेपी दोबारा सत्ता में आ सके. 2 नवंबर को बेंगलुरु में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया था और इस महीने की 29 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरु में परिवर्तन रैली का समापन भाषण देंगे.

यह भी पढ़ें : मंगलुरु में पुलिस पर मोरल पुलिसिंग के आरोप, सरकार ने दिये कड़ी कार्रवाई के आदेश

परिवर्तन रैली में रविवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खुद के हिंदू होने के बयान पर चुटकी ली. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर सिद्धारमैया खुद को हिंदू मानते हैं तो गोहत्या के खिलाफ क्यों नहीं बोलते? योगी ने कहा कि सिद्धारमैया की हालत वैसी ही है, जैसे गुजरात में राहुल गांधी को मंदिरों की याद आई थी. मंगलुरु में संघ परिवार से जुड़े कार्यकर्ता की हत्या से लेकर ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर योगी ने कांग्रेस को जमकर कोसा.

टिप्पणियां
वहीं मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कर्नाटक सरकार पर शहर की झीलों पर अतिक्रमण करने और बर्बाद करने का आरोप लगाया. एक एंग्लो इंडियन नॉमिनेटेड सदस्य के साथ कर्नाटक विधानसभा में 225 सीटें है.

VIDEO : योगी आदित्यनाथ के खिलाफ 22 साल पुराना मुकदमा वापस होगा
2013 में हुए विधानसभा चुनावों में येदियुरप्पा की बगावत की वजह से बीजेपी 40 सीटों पर सिमट गई थी और कांग्रेस को 123 सीटें मिली थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement