NDTV Khabar

कर्नाटक: CCTV में कैद हुई पुलिसकर्मियों की दादागिरी, बार में घुसकर मारपीट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक: CCTV में कैद हुई पुलिसकर्मियों की दादागिरी, बार में घुसकर मारपीट

सीसीटीवी में तीन पुलिस वाले दो बार कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. पुलिस का आरोप, ड्राई डे पर बार में परोसी जा रही थी शराब
  2. बार मालिक का आरोप, शराब नहीं देने पर पुलिसकर्मियों ने की मारपीट
  3. सीसीटीवी में दिख रहे तीन पुलिस वाले दो बार कर्मचारी को पीट रहे हैं
बेलगाम: उत्तर कर्नाटक के बेलगाम में पुलिसकर्मियों ने बार कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई की है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें तीन पुलिस वाले दो बार कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह सीसीटीवी फुटेज 13 मार्च यानी होली के दिन का है. आरोप है कि होली को ड्राई डे (शराब बिक्री पर रोक) था. इसके बाद भी इस बार में शराब बेची जा रही थी. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिसकर्मियों का कहना है कि होली पर शराब बेचने पर पाबंदी होती है. वे इस बार में ड्राई डे पर शराब की बिक्री रोकने के गए थे. 

इस मामले में बार के मालिक का कहना है कि तीनों पुलिसकर्मी खिड़की के रास्ते बार में घुसे और शराब की मांग की. कर्मचारियों ने जब शराब देने से मना किया तो इन लोगों ने वहां मौजूद कर्मचारियों से मारपीट की. पुलिसकर्मियों की मारपीट से मेनेजर अजीत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. फिलहाल वे अस्पताल में हैं.

बाद में पुलिसकर्मियों की पहचान रायबाग तालुका में कुडाची पुलिस स्टेशन के एसआई शिवशंकर और कांस्टेबल और कांस्टेबल पुजेरी और एचडी बोजन्नवार के तौर पर हुई है.

जिले के पुलिस अधीक्षक रविकांत गौड़ा ने मीडिया को बताया कि इस मामले की जांच स्थानीय डीएसपी को सौंप दी गई है, जो अपनी रिपोर्ट एक हफ्ते में देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement