बेंगलुरू : आरएसएस कार्यकर्ता को दिनदहाड़े खंजरों से गोदकर मार डाला

बेंगलुरू : आरएसएस कार्यकर्ता को दिनदहाड़े खंजरों से गोदकर मार डाला

बेंगलुरू:

बेंगलुरू में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की दो लोगों ने रविवार को दिनदहाड़े बेहद नृशंस तरीके से बड़े-बड़े खंजरों से गोद-गोदकर हत्या कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, रुद्रेश नामक यह कार्यकर्ता रविवार को आरएसएस की पास ही के इलाके में हुई बैठक से अपनी मोटरसाइकिल पर लौट रहा था, तभी दोपहर लगभग 12:45 बजे व्यस्त कमर्शियल स्ट्रीट पर बने बाज़ार के निकट उस पर एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने अचानक हमला कर दिया. दोनों हमलावर हेलमेट पहने हुए थे. उन्होंने पहले रुद्रेश को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया, और फिर छोटी तलवारों, या बड़े खंजरों से गोद डाला. इसके बाद हमलावर भाग निकले.

रुद्रेश को तुरंत बॉरिंग अस्पताल (Bowring Hospital) ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. बाद में रुद्रेश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया गया.

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, और निजी दुश्मनी समेत सभी पहलुओं से उसकी जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेगलुरू पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त (पूर्वी) पी. हरीशेकरण ने कहा, "हमारी टीम जांच कर रही है, हम कुछ सुरागों पर काम कर रहे हैं, और उम्मीद है दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा..."

रुद्रेश बेंगलुरू का ही रहने वाला था, और ठेकेदार के रूप में काम करता था. उसके परिवार में उसकी पत्नी के अलावा दो बच्चे भी हैं.