NDTV Khabar

बेंगलुरु में चेन लुटेरे से भिड़ी महिला का वीडियो वायरल

सीसीटीवी फुटेज में जो महिला लुटेरे के साथ भिड़ती दिख रही है उसने हिम्मत तो दिखाई लेकिन लूटेरे उसका चेन लेकर भागने में कामयाब हो गए.

98 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में चेन लुटेरे से भिड़ी महिला का वीडियो वायरल
बेंगलुरु: बेंगलुरु शहर के उत्तरी डिवीज़न में पिछले 24 घंटे में सोने के चेन की झपटमारी की तीन घटनाएं सामने आई हैं. इनमे से एक घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई. इसमें एक महिला दौड़ कर घर के अंदर घुसती हुई दिखती है और उसके पीछे एक युवक जो इस महिला की गर्दन से चेन खींचने की कोशिश करता दिखता है. तीन बार वो हमला करता है लेकिन महिला उसे कामयाब नहीं होने देती. लेकिन बाद में ये महिला घिसटती हुई इसके पीछे रोड तक जाती है. डीसीपी नॉर्थ चेतन सिंह राठौड़ ने पत्रकारों को बताया कि "आज ये तीसरी घटना है. तीन में से दो में लुटेरे चेन झपटने में कामयाब रहे."

दिल्ली : चेन लुटेरों ने विरोध करने पर महिला को गोली मारी

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में जो महिला लुटेरे के साथ भिड़ती दिख रही है उसने हिम्मत तो दिखाई लेकिन लूटेरे उसका चेन लेकर भागने में कामयाब हो गए. पुलिस को अंदेशा है कि इन वारदातों में उत्तर कर्नाटक के ईरानी गैंग का हाथ है. इसके बाद बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार ने सभी पुलिस अधिकारियों के निर्देश दिए कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए.

VIDEO : बेंगलुरु में बढ़ी चेन स्नेचिंग की घटनाएं


अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आज की तीनों घटनाओं में एक ही गैंग का हाथ है या अलग-अलग गैंगों का. हाल ही में बेंगलुरु पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया था जो उत्तर प्रदेश के शामली से यहां चेन स्नैचिंग के लिए आता था और वारदातों को अंजाम देकर हवाई जहाज़ से भाग जाता. इस गैंग की गिरफ्तारी से चैन स्नैचिंग के 30 मामले सुलझाने का दावा पुलिस ने किया था. इस गैंग की पहचान एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement