आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भोजपुरी सॉन्ग में दिखी धमाकेदार केमेस्ट्री, Video हुआ Viral

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने आ गई है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भोजपुरी सॉन्ग में दिखी धमाकेदार केमेस्ट्री, Video हुआ Viral

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

खास बातें

  • भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  • निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी का धमाल
  • 'लल्लू की लैला' फिल्म का है सॉन्ग
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने आ गई है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की फिल्म 'लल्लू की लैला' का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग (Latest Bhojpuri Song) 'क्रेजी मुझको कर देती है' रिलीज हो गया है. भोजपुरी मूवी (Bhojpuri Movie) 'लल्लू की लैला' के इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की कमाल की केमेस्ट्री नजर आ रही हैं, और आम्रपाली दुबे निरहुआ की जमकर खिंचाई भी कर रही हैं. 

सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म 'साहो' की सातवें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिल्म 'लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila)' के सॉन्ग 'क्रेजी मुझको कर देती है (Crazy Mujhko Kar Deti Hai)' को निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गाया है. इस भोजपुरी सॉन्ग के लिरिक्स संतोष पुरी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद का है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'लल्लू की लैला' को सुशील कुमार उपाध्याय ने डायरेक्ट किया है. भोजपुरी मूवी (Bhojpuri Movie) 'लल्लू की लैला' में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह और संजय पांडे लीड रोल में हैं. 

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर तो Karan Deol बोले- आप की बात...

वैसे भी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं तो यूट्यबू (YouTube) पर धमाल मचा जाते हैं. 'लल्लू की लैला' के इस नए गाने के साथ भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ जोरदार धमाल मचाने जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...