NDTV Khabar

कॉमेडी के साथ दर्शकों को 'बाप रे बाप' डराती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा में परंपरागत कहानियों के ट्रेंड से हटकर बनाई गई फिल्म 'बाप रे बाप' को लेकर आंचल सोनी कहती हैं कि यह फिल्म भोजपुरी के दर्शकों के लिए पहली ऐसी फिल्म होगी जो हॉरर और एक्साइटमेंट से भरा होगी.

308 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉमेडी के साथ दर्शकों को 'बाप रे बाप' डराती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

आंचल सोनी ने फिल्म 'बाप रे बाप' के निर्देशन के साथ फिल्म में लीड रोल निभाया है.

खास बातें

  1. 13 अक्टूबर को रिलीज होगी 'बाप रे बाप'
  2. हॉरर और एक्साइटमेंट से भरी होगी फिल्म
  3. डर के साथ लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे: आंचल सोनी
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हॉरर और कॉमेडी फिल्म 'बाप रे बाप' लेकर आ रही हैं मशहूर एक्ट्रेस आंचल सोनी. यह फिल्म देशभर में 13 अक्टूबर को रिलीज होगी, जो डर की नई परिभाषा लिखेगी. कल्पना सिने एंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म को लेकर आंचल सोनी काफी उत्साहित हैं. भोजपुरी सिनेमा में परंपरागत कहानियों के ट्रेंड से हटकर बनाई गई फिल्म 'बाप रे बाप' को लेकर आंचल सोनी कहती हैं कि यह फिल्म भोजपुरी के दर्शकों के लिए पहली ऐसी फिल्म होगी जो हॉरर और एक्साइटमेंट से भरा होगी. एक ओर जहां यह लोगों को डराएगी, वहीं दूसरी ओर कॉमेडी सीक्वेंस में लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
 
baap re baap

फिल्म 'बाप रे बाप' का पोस्टर.


इस मॉर्डन दौर में भूत-प्रेत का जिक्र करते हुए आंचल ने कहा कि भूतों का होना या ना होना हमेशा से एक सवाल रहा है. मगर यह सच है कि हमने उनके अस्तित्व को हमेशा नकारा है. लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं, जिन्होंने इस डर का अनुभव किया है. फिल्मों की बात छोड़ दें तो असल जीवन में भी ऐसी कई जगह हैं, जहां भूत-प्रेत के होने को लेकर बात होती रही है. बता दें, आंचल सोनी फिल्म 'बाप रे बाप' में खुद मुख्य भूमिका निभाएंगी, साथ ही उन्होंने इसकी पटकथा भी लिखी है.

पढ़ें: सर्दियों में कल्लू लेकर आ रहे हैं ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’

फिल्म 'बाप रे बाप' के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म का निर्देशन आंचल सोनी ने किया है. इसमें आंचल सोनी के अलावा गौरव झा, ऋतु पांडे, ग्लोरी, सोनू झा, सी.पी.भट्ट, राम मिश्रा, देव सिंह, करन पाण्डेय, अरुण सिंह, हेमंगी अली, कंचन बोरा और उमेश सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

 VIDEO: 'जुड़वां 2' के लीड स्टार्स से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement