प्रिया प्रकाश की तरह इस एक्ट्रेस ने भी मारी आंख, इंटरनेट पर लोग हुए दीवाने... देखें वीडियो

भोजपुरिया एक्टर अरविंद अकेला कल्‍लू को अपनी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ की एक्ट्रेस तनु श्री की आंखों ने घायल कर दिया है.

प्रिया प्रकाश की तरह इस एक्ट्रेस ने भी मारी आंख, इंटरनेट पर लोग हुए दीवाने... देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस तनु श्री

खास बातें

  • 'आवारा बलम' का प्रमोशन
  • तनु श्री ने एक्टर को मारी आंख
  • 25 मई को रिलीज होगी फिल्‍म
नई दिल्ली:

भोजपुरिया एक्टर अरविंद अकेला कल्‍लू को अपनी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ की एक्ट्रेस तनु श्री की आंखों ने घायल कर दिया है. एक इवेंट के दौरान प्रिया प्रकाश की तर‍ह तनु श्री ने उन्‍हें जैसे ही आंख मारी है, वह दीवाने बन गए. कल्‍लू और तनु श्री की फिल्‍म ‘आवारा बलम’ इस वीकेंड 25 मई को रिलीज होने वाली है. इसी के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों एक इवेंट में थे. यहां पर तनु श्री ने कल्‍लू को आंख मार कर सबको हैरान कर दिया. तनु श्री के इन अदाओं से भोजपुरी एक्टर कल्‍लू जरूर घायल हो गए. उधर, तनु श्री का आंख मारने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया, जिसमें तनु श्री बेहद रोमांटिक लग रही हैं.

Movie Review: बिगड़ैल लड़के की कहानी है 'हल्फा मचाके गईल'



दरअसल तनुश्री का यह वीडियो उनकी रिलीज हो रही फिल्म 'आवारा बलम' के रिलीज से पहले आयी है, जो फ़िल्म की पब्लिसिटी में मददगार साबित हो सकती है. ऐसा भोजपुरी ट्रेड पंडितों का मानना है. मगर तनुश्री की ये अदाए उनके फैंस को खूब पसंद आई. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के बारे में ये भी कहा जा रहा कि तनुश्री ने अनजाने में ही इस एक्ट को किया, जिसके दीवाने हुए बिना कल्‍लू भी नहीं रह सके.

निरहुआ के लिए खेसारीलाल ने 'बॉर्डर' में गाया गाना, बोले- 'दीवानी भइली नगमा निरहुआ के प्यार में...'



बाद में उन्होंने कहा कि आंख मारने का आईडिया अचानक से उनके दिमाग मे आया. यह कोई सोचा समझा प्लान नहीं था, मगर उस इवेंट में मौजूद लोगों को शायद कल्‍लू को आंख मारना कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया और वे वन्स मोर चिल्लाने लगे.

उन्होंने कहा दर्शकों का यह उत्साह देख कर मुझे पूरा यकीन है कि हमारी फ़िल्म 'आवारा बलम' लोग जरूर देखेंगे और उन्हें पसंद भी आएगी. फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे बहुत कम समय में 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com