NDTV Khabar

अभिनंदन वर्धमान पर पवन सिंह ने गाया भोजपुरी सॉन्ग, 'आ रहा है शेर...' गाना हुआ सुपरहिट- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) यूं ही नहीं इंडस्ट्री के पॉवर स्टार के नाम से मशहूर हैं. विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Wing Commander Abhinandan Varthman) की पाकिस्तान से वाघा बॉर्डर से वापसी की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनंदन वर्धमान पर पवन सिंह ने गाया भोजपुरी सॉन्ग, 'आ रहा है शेर...' गाना हुआ सुपरहिट- देखें Video

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया 'अभिनंदन का अभिनंदन है' (Abhinandan Ka Abhinandan Hai)

खास बातें

  1. पाकिस्तान से वापस लौटे अभिनंदन
  2. भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने गाया सॉन्ग
  3. इंटरनेट पर मचा रहा सनसनी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) यूं ही नहीं इंडस्ट्री के पॉवर स्टार के नाम से मशहूर हैं. उनके एक्टिंग व डांसिंग के सभी कायल हैं, लेकिन जब देशभक्ति की बात आती है तो अपने आप को पूरी तरह से झोंक देते हैं. विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान  (Wing Commander Abhinandan Varthman) की पाकिस्तान से गुरुवार की देर रात वाघा बॉर्डर से वापसी की गई है. उनके वापसी की खुशी में जहां पूरा देश झूम रहा है, वहीं भोजपुरी एक्टर व सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी शानदार आवाज में उनके लिए गाया भी लिख दिया. यह गाना इंटरनेट पर काफी सनसनी मचा रहा है. पवन सिंह ने 'अभिनंदन का अभिनंदन है' (Abhinandan Ka Abhinandan Hai) गाने को अपनी आवाज में गाया है. सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब वाहवाही मिल रही है और अभिनंदन के वापसी पर खुशी मनाया जा रहा है.

विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात


देखें वीडियो-

 

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ने 'अभिनंदन का अभिनंदन है' (Abhinandan Ka Abhinandan Hai) के लिरिक्स को कुछ इस तरह गाया है, जिसे सुनने के बाद आपका दिल भी इस देशभक्ति गीत को गुनगुनाने का मन करेगा. फिलहाल पवन सिंह अपनी आवाज से हमेशा से अपने फैन्स को दीवाना बनाते आए हैं. ऐसे में जब बात हो देशभक्ति का तो उनका जोश देखने लायक होता है. पवन सिंह ने इससे पहले भी कई देशभक्ति गाने गाए हैं, लेकिन उन्होंने अभिनंदन की वापसी के लिए इतनी जल्दी गीत तैयार करके गाया भोजपुरी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

अजय, अनिल, माधुरी ने 'टोटल धमाल' से किया कमाल, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

'अभिनंदन का अभिनंदन है' (Abhinandan Ka Abhinandan Hai) के लिरिक्स में बीच-बीच में जब भी 'औकात हमारी क्या है, दुश्मन के घर में घुसके फिर से धमकाया है, आ रहा है शेर मेरा, सच्चे दिल से वंदन है... अभिनंदन का अभिनंदन है...' लाइन आती है तो श्रोता देशभक्ति से ओत-प्रोत हो जाते हैं. फिलहाल इस गाने के लिरिक्स को आर आर पंकज ने लिखा है. इस म्यूजिक को डायरेक्ट करने वाले छोटे बाबा हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement