NDTV Khabar

भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं ये एक्ट्रेस, कहा- बिहार का नाम खराब करने वालों के साथ...

भोजपुरी प्रोड्यूसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने हाल ही में भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर ये बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं ये एक्ट्रेस, कहा- बिहार का नाम खराब करने वालों के साथ...

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने किया ट्वीट
  2. भोजपुरी फिल्मों को लेकर कही ये बात
  3. ट्विटर के जरिए एक फैन को दिया जवाब
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की प्रोड्यूसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने हाल ही में भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर अपना रुख साफ किया है. दरअसल, एक्ट्रेस से जब एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या वो भोजपुरी फिल्म में काम करना पसंद करेंगी तो इस पर नीतू ने जवाब दिया. नीतू (Neetu Chandra) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'नहीं सिर्फ प्रोड्यूस करूंगी, वो भी अपने भाई के साथ क्योंकि वो अकेला ऐसा बिहार का डायरेक्टर है जिसने पूरी फिल्म बिहार में शूट की वो भी पूरी कास्ट और क्रू के साथ और इस फिल्म के लिए उसने नेशनल अवार्ड भी जीता.'

कश्मीर के हालात पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, मोदी सरकार को कही ये बात


नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने आगे कहा, 'मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम नहीं करूंगी जिसने कभी भी किसी भी तरीके से बिहार का नाम खराब किया है. हालांकि इस बारे में पूछने के लिए आपका शुक्रिया.' बता दें नीतू चंद्रा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'गरम मसाला (Garam Masala)' से की थी. इस फिल्म में नीतू अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम के साथ नजर आईं थीं.

Kumkum Bhagya Written Update: अपनी जान लेने पर उतारू है आलिया, 'कुमकुम भाग्य' में मचेगा जमकर हंगामा

टिप्पणियां

फिल्म 'गरम मसाला' में नीतू ने 'स्वीटी' का किरदार निभाया था. इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद एक्ट्रेस 'ट्रेफिक सिग्नल (Traffic Signal)', 'रन'  और 'नौ प्रोब्लम' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी. हालांकि बाद में उनका रुख साउथ की फिल्मों की तरफ हो गया. बता दें नीतू एक नेशनल ताइक्वांडो प्लेयर भी रह चुकी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा में प्रोड्यूसर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement