Adarsh Anand ने पवन सिंह के 'चीर देंगे फाड़ देंगे' सॉन्ग पर यूं मनाया नया साल, Funny Dance Video की धूम

नए साल (Happy New Year 2021) के मौके पर आदर्श आनंद (Adarsh Anand Funny Dance Video) फनी डांस वीडियो लाए हैं जो भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने पर आधारित है.

Adarsh Anand ने पवन सिंह के 'चीर देंगे फाड़ देंगे' सॉन्ग पर यूं मनाया नया साल, Funny Dance Video की धूम

यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) ने पवन सिंह के भोजपुरी (Bhojpuri) सॉन्ग पर मचाया हंगामा

खास बातें

  • मशहूर यूट्यूबर हैं आदर्श आनंद
  • सुपरहिट गानों पर बनाते हैं फनी वीडियो
  • अब भोजपुरी गाने पर मचाया धमाल
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) को उनके फनी डांस के लिए पहचाना जाता है. अकसर वह मशहूर गानों पर फनी डांस वीडियो बनाते हैं और खूब रंग जमाते हैं. नए साल (Happy New Year 2021) का मौका है, और 2021 की एंट्री होने वाली है. ऐसे में आदर्श आनंद (Adarsh Anand Funny Dance Video) अपनी फनी टीम के साथ फनी डांस वीडियो लेकर आए हैं जो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. आदर्श आनंद का यह फनी वीडियो भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सुपरहिट सॉन्ग 'चीर देंगे फाड़ देंगे (Cheer Denge Faar Denge)' पर बनाया गया है. आदर्श के इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) के वीडियो की खासियत इसका पूरा माहौल रहता है. छोटे बच्चों की उनकी टीम है, और यह बच्चे काम के एक्सप्रेशंस देते हैं. यही एक्सप्रेशंस दिल जीतने का काम करते हैं. वैसे भी उनका ग्रामीण परिवेश भी उनके फैन्स के बीच खूब हिट है. आदर्श आनंद का यूट्यूब चैनल उन्हीं के नाम पर है और उनके आठ लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स भी हैं. इस तरह आदर्श आनंद की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है जिसकी वजह उनका जबरदस्त डांस है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर बात पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'चीर देंगे फाड़ देंगे' की करें तो यह यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है, फैन्स इस सॉन्ग को खूब पसंद भी करते हैं. पवन सिंह के इस सॉन्ग को पिछले साल 30 दिसंबर को रिलीज किया गया था, और इसे अभी तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'चीर देंगे फाड़ देंगे (Cheer Denge Faar Denge)' सॉन्ग को पवन सिंह ने गाया और इसके लेखक आजाद सिंह हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर आजाद सिंह और साजन मिश्रा हैं.