भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर दिखाईं मस्त अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अपने फैन्स से रू-ब-रू होने में बहुत मजा आता है. अक्षरा सिंह के लिए कभी अपने सोशल मीडिया एकाउंट का सहारा लेती हैं तो कभी वे यूट्यूब पर फैन्स के सवालों के जवाब देती हैं. नया वीडियो भी कमाल है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर दिखाईं मस्त अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस का नया धमाल
  • कमाल की दिखाई हैं अदाएं
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अपने फैन्स से रू-ब-रू होने में बहुत मजा आता है. अक्षरा सिंह के लिए कभी अपने सोशल मीडिया एकाउंट का सहारा लेती हैं तो कभी वे यूट्यूब पर फैन्स के सवालों के जवाब देती हैं. लेकिन उनके डांस वीडियो तो अकसर धमाल मचाने का काम करते हैं. ऐसा ही भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए वीडियो से किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह जमकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं, और उनके डांस जितने ही प्यारे उनके एक्सप्रेशंस भी हैं जो उनकी भोजपुरी फिल्मों के फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video
 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

अक्षरा सिंह इस वीडियो में 'चढ़ता जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर मस्त अंदाज में जलवे दिखा रही हैं. अक्षरा के एक्सप्रेशंस और डांस को देखकर उनके फैन्स भी क्रेजी हो गए हैं. अक्षरा के इस वीडियो की फैन्स ने दिल खोलकर तारीफ की है. फैन्स ने कहा है कि क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर देखती हो. इसी तरह उनके इस वीडियो की जमक तारीफ की गई है. वैसे भी अंजना सिंह को इस तरह की तारीफ लूटना खूब आता है. 

Janmashtami 2018: खेसारी लाल यादव ने कन्हैया बन छेड़ी बांसुरी की धुन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा



भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैन्स के लिए लाईं एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज, बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड; देखें Video

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं. हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना 'भाग जाईब ससुरा से...' काफी वायरल हुआ. इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं. वैसे भी वे समय-समय पर धमाकेदार फिल्मों के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करती रहती हैं.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com