Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bhojpuri Song Video: अक्षरा सिंह होली पर लेकर आईं भोजपुरी रैप सॉन्ग, धांसू Video हुआ वायरल

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने होली के मौके पर अपना स्‍पेशल गाना 'प्राइवेट रोमांस' (Private Romance) रिलीज कर दिया है.

Bhojpuri Song Video: अक्षरा सिंह होली पर लेकर आईं भोजपुरी रैप सॉन्ग, धांसू Video हुआ वायरल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने होली के मौके पर अपना स्‍पेशल गाना 'प्राइवेट रोमांस' (Private Romance) रिलीज कर दिया है. इस वीडियो में उन्‍होंने कहा है: 'टिकटॉक पर होली मेरा वायरल करा दो.' इस भोजपुरी सॉन्ग को देख कहा जा सकता है कि अक्षरा सिंह का यह गाना उनकी तरह काफी सेंशेसनल है, जो आपको 440 वोल्‍ट का झटका देने वाला है. इस साल की शुरूआत अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के लिए खास रही है. उनकी फिल्‍म 'लैला मजनू' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. उसके बाद उनका गाना कॉल करें क्‍या ने तहलका मचाया. अब वो होली के मौके पर  'प्राइवेट रोमांस' गाना लेकर आई हैं.

दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तो कमल हसन बोले- ऐसे ही सामने आओ

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ही इस गाने में अपनी आवाज दी है. यह गाना भोजपुरी को पसंद करने वाले लोगों के लिए बेहद खास है. इस गाने को लेकर अक्षरा कहती हैं कि 'प्राइवेट रोमांस' सभी संगीत प्रेमियों के लिए होली का तोहफा है मेरी ओर से. इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे. मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है. इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है. दरअसल यह गाना भोजपुरी संगीत, रैप और जोगीरा का कोलिजन है. उम्‍मीद करती हूं सबों को जरूर पसंद आयेगी."

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'प्राइवेट रोमांस' इस बात को साबित करता है कि अक्षरा संगीत को लेकर कितनी गजब की समझ रखती हैं. गाने के मीठे बोल, जोरदार रैप और कमाल के डांस स्टेप्स की बदौलत यह वीडियो संगीत प्रेमियों को थिरकने को मजबूर कर देने वाला है. बता दें कि अलबम 'प्राइवेट रोमांस' का  लिरिक्‍स संतोष पुरी ने बनाया है और म्‍यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है. इस गाने के डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा है. अक्षरा सिंह का यह गाना कुछ ही घंटों में 50 हजार व्‍यूज के करीब है. गाने के धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी. यह गाना चार्ट बस्‍टर है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...