Bhojpuri Song :अक्षरा सिंह के होली सॉन्ग की यूट्यूब पर मची धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने होली के मौके पर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs Video) रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song :अक्षरा सिंह के होली सॉन्ग की यूट्यूब पर मची धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मचाई धूम

खास बातें

  • अक्षरा सिंह के होली सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम
  • 16 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  • नए अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri Songs Video) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने सॉन्ग से खूब धमाल मचा रही हैं. अब होली के मौके पर भी उन्होंने एक भोजपुरी सॉन्ग रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने का नाम 'होली का पहला पैगाम' है. भोजपुरी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह ने इस गाने के साथ ही समाज को एकता बनाए रखने का मैसेज भी दिया है. उनका यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

मौनी रॉय ने मालदीव के हसीन नजारों के बीच यूं मनाया वैलेंटाइन डे, Video ने मचाई धूम

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भोजपुरी सॉन्ग 'होली का पहला पैगाम' को 16 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. उनका यह होली सॉन्ग भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस भोजपुरी वीडियो में उन्होंने शानदार डांस भी किया है. उनके इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि अविनाश झा ने इसका म्यूजिक दिया है. इस सॉन्ग को आशीष यादव ने डायरेक्ट किया है. वैसे भी अक्षरा सिह का भोजपुरी सॉन्ग बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की हाल ही में फिल्म लैला मजनू' रिलीज हुई है और जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब उनके नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Songs 2020) 'कॉल करें क्या' ने भी यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. अक्षरा सिंह ने इस सॉन्ग को TikTok को ध्यान में रखकर तैयार किया है. अक्षरा सिंह ने साल 2011 में 'प्राण जाई पर वचन न जाई' फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की थी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...