Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने 'मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है' गाने से मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से अपने रोमांटिक गाने से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने  'मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है' गाने से मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से अपने रोमांटिक गाने से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया है. उनका यह गाना उन्‍होंने अक्षरा सिंह ऑफिसिल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जो रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. गाना है 'मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है' (Mera Babu Kyun Mujhse Naraj Hai). इसमें अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  अपने रूठे प्रेमी को मनाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं. तभी उन्‍होंने अपने मनाने वाले अंदाज में यह गाना गाया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस बारे में बताया कि मोहब्‍बत में रूठने-मनाने का सिलसिला जारी रहता है. कभी प्रेमी तो कभी प्रेमिका ये काम करते नजर आते हैं. इनके बीच के इसी दिल छू लेने वाले एहसास को हमने अपने गाने में शामिल किया है. जो लव बर्डस हैं, उनके लिए मेरा यह गिफ्ट है. वे इस गाने को इमोशन को बखूबी समझ पायेंगे. कभी-कभी ऐसी नाराजगी रिश्‍ते को मजबूत भी करती है, क्‍योंकि नाराजगी उसी से होती है जिससे प्‍यार होता है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को गाना पसंद आयेगा और पसंद आ भी रहा है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि अभी न वेलेंटाइन है और न ही प्‍यार का मौसम है, लेकिन लॉकडाउन में की बोरियत को दूर करने के लिए अक्षरा का यह गाना शानादार है. इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी खूबसूरत आवाज से चार चांद लगाए हैं,  लिरिक्‍स झूलन झील का है. म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है. डिजिटल हेड विकी यादव और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.