Akshara Singh ने बताया 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' तो YouTube पर Video ने मचाई धूम

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नए सॉन्ग से धमाल कर दिया है. इस सॉन्ग में वह मनचले लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं.

Akshara Singh ने बताया 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' तो YouTube पर Video ने मचाई धूम

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नए सॉन्ग की धूम

नई दिल्ली :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नए सॉन्ग से धमाल कर दिया है. इस सॉन्ग में वह मनचले लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं. तभी अक्षरा सिंह नया हिंदी रैप सांग 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' लेकर आई है. जो अक्षरा सिंह (Akshara Singh New Song) ने अपने ही यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. अक्षरा का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा और महज कुछ ही घंटों में इस गाने को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस तरह अक्षरा सिंह एक बार फिर अपनी गायकी से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

अक्षरा सिंह अपने इस रैप सांग में थोड़ा गुस्से में नजर आ रही हैं और लड़कियों से खासकर कह रही हैं कि अब वे भी अपने पसन्द से किसी को बॉयफ्रेंड बनाएं और उसे बदलें भी. 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' क्या होगा, यह अक्षरा के इस गाने में साफ नजर आ रहा है. अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर साफ कहा कि जब लड़के लड़कियों को छोड़ने में हिचकते नहीं, तो लड़कियां भी क्यों पीछे रहे. शायद इसलिए अक्षरा ने 'बॉयफ्रेंड' को लेकर उलझन में रहने वाली लड़कियों को नया तरीका सुझाया है और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, 'लो जी आ गया नया तरीका.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिंदी रैप सांग 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खुद गया है. लिरिक्स सूरज सिंह (आरा) के हैं और इस सॉन्ग का म्यूजिक आशीष वर्मा का है. जब म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन पंकज सोनी ने किया है.