Akshara Singh ने नोरा फतेही के गाने ‘छोड़ देंगे’ पर दिए इतने खूबसूरत एक्सप्रेशन, Video हुआ वायरल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे नोरा फतेही के गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

Akshara Singh ने नोरा फतेही के गाने ‘छोड़ देंगे’ पर दिए इतने खूबसूरत एक्सप्रेशन, Video हुआ वायरल

अक्षरा सिंह ने नोरा फतेही के गाने पर दिए शानदार एक्सप्रेशन

खास बातें

  • अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • नोरा फतेही के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह
नई दिल्ली :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh), जो कि एक मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और जिन्होंने न जाने कितनों को अपना दीवाना बना लिया है, सोशल मीडिया पर भी वे अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं. कुछ दिनों पहले हिना खान के म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना पर जबरदस्त डांस वीडियो शेयर करने के बाद अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) ने नोरा फतेही के मशहूर गाने ‘छोड़ देंगे' पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. अक्षरा के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Viral Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ नोरा फतेही के गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा ने येलो कलर की पर्पल बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी पहनी हुई है और वे सिर पर मांगटीका लगाए छोड़ देंगे गाने पर खूबसूरत एक्सप्रेशन दे रही हैं. अक्षरा सिंह के वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया आ रही है. कुछ लोग तो उन्हें एक्सप्रेशन के मामले में नोरा से भी बेहतर बता रहे हैं.

एक फैन ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सुपर्ब क्या रिएक्शन है मैम'. वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘अक्षरा जी आप बहुत प्यारी दिख रही हैं और आपकी एक्टिंग कमाल है'. गौरतलब है कि इन दिनों एक्ट्रेस के बिग बॉस 15 के घर में जाने के चर्चे तेज हैं. बिग बॉस 15 ओटीटी के कंटेस्टेंट के तौर पर अक्षरा सिंह का भी नाम सामने आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com