Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'करी ना बलम जी मनमानी' रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

Bhojpuri Gana: भोजपुरी एक्‍टर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नये साल में नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’(Kari Na Balam Ji Manmani) रिलीज हो गया है.

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'करी ना बलम जी मनमानी' रिलीज होते ही वायरल,  देखें Video

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नए गाने का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी की लोकप्रिय सिंगर और एक्‍टर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नये साल में नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी'(Kari Na Balam Ji Manmani) मकर संक्रांति के पावन अवसर पर रिलीज हो गया है. इस गाने में फीट राकेश मिश्रा का है, जो खुद भी एक मंजे हुए सिंगर एक्‍टर हैं और बीते साल उनका एक गाना खूब वायरल हुआ था.  गाने का थीम पति-पत्‍नी के बीच के संवाद पर आधारित है. नये साल में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अपने इस गाने से बेहद उम्‍मीदें हैं. फैन्स उनके गाने पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Sapna Choudhary ने 'हवा कसूती से' हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स उड़ाने लगे नोट

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने सॉन्ग को लेकर कहा कि ये गाना सबों की जिंदगी से प्रेरित है. आप भी जब गाने को सुनेंगे, तो मजा आयेगा. मेरी कोशिश होती है कि मैं अपने गानों से हेल्‍दी इंटरटेंमेंट के साथ सबका मनोरंजन करूं. ऐसे में आपका प्‍यार और आशीर्वाद बेहद मायने रखता है. उन्‍होंने राकेश मिश्रा को लेकर कहा कि वे एक अच्‍छे कलाकार हैं. उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है. हम पहले भी साथ काम कर चुके हैं. इस गाने में हमने अपना बेस्‍ट दिया है.


नेहा कक्कड़ ने शेयर किया Video, तो रोहनप्रीत सिंह बोले- प्लीज कॉल मी ना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी'(Kari Na Balam Ji Manmani) को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गाया है. फीट राकेश मिश्रा का है और दोनों इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आये हैं. लिरिक्‍स मनोज मतलबी का है. संगीत अविनाश झा घुंघरू का है. कोरियोग्राफर एम के गुप्‍ता जोय हैं. डीओपी पंकज सोनी और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.