भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिहार को लेकर दिया बयान, बोलीं- मेरे लिए बिहारी कहलाना एक...

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गुरुवार को एक इवेंट के दौरान कहा कि बिहार की धरती बहुत...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिहार को लेकर दिया बयान, बोलीं- मेरे लिए बिहारी कहलाना एक...

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बिहारी होने को लेकर दिया बयान

खास बातें

  • अक्षरा सिंह ने बिहार को लेकर की बात
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे लिए बिहारी कहलाना...
  • अक्षरा सिंह ने कहा कि बिहार की धरती गौरवशाली है
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गुरुवार को एक इवेंट के दौरान कहा कि बिहार की धरती गौरवशाली है और आगे भी बिहार का गौरव दुनिया में रहेगा. उन्होंने कहा कि "बिहारी कहलाना गर्व की बात लगती है." पटना में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचीं अक्षरा ने 'बिहारी' को सभ्यता, ज्ञान और अपनेपन का 'ब्रांड बताते हुए कहा, "मैं पटना की हूं और मुंबई में भी गर्व के साथ कहती हूं कि मैं बिहारी हूं और पटना मेरा घर है." अक्षरा सिंह के इस बयान ने सबका खूब ध्यान खींचा है. बता दें कि इवेंट में अक्षरा को देखने के लिए भारी भीड़ जमा थी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के साथ बताई अपनी Best Memory, Photo देख बोले- मुझे इससे प्यार हो गया...

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. प्रशंसकों की मांग पर उन्होंने गाने भी गाए और पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा और गानों पर भी चर्चा की. साथ ही बीते दिनों रिलीज अपने गीत 'कॉल करें क्या' का राज बताया. अक्षरा सिंह ने अपने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "गाना 'कॉल करें क्या' मेरे दोस्तों के साथ गॉसिप का नतीजा है. तब हम लोग आपस में एक दोस्त को डराने के लिए कह रहे थे कि कॉल करें क्या? यहीं से ये कंसेप्ट आया, जो हम अक्सर अनजाने में रोज की जिंदगी में करते हैं. शायद यही वजह है कि यह गाना लोगों को इतना पसंद आया और उन्होंने अपने प्यार और आशीर्वाद से इसे हिट करा दिया."

तैमूर अली खान ने भी सीख ली टपोरियों की भाषा, बोले- ऐ भाई लोग...Video हुआ वायरल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भोजपुरी सिनेमा में द्विअर्थी संवाद होने के सवाल पर कहा "अब अपग्रेड भोजपुरी सिनेमा में ऐसी चीजों के लिए कोई जगह नहीं है. म्यूजिक इंडस्ट्री में हालांकि कुछ जगहों पर ऐसी चीजें हैं." उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री और समाज की भलाई के लिए सरकार को सेंसर लागू कर ऐसे कंटेंट पर रोक लगानी चाहिए." अक्षरा बोरिंग रोड स्थित अत्याधुनिक फैशन स्टोर 'वी मार्ट' के नए स्टोर का उद्घाटन करने यहां आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com