भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस वजह से हुईं दुखी, बोलीं- 'बड़े ही दुख की बात है कि...'

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दशहरा के मौके पर बिहार के आरा जिला स्थित मानिकपुर में स्टेज परफॉर्मेंस दिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस वजह से हुईं दुखी, बोलीं- 'बड़े ही दुख की बात है कि...'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  • अक्षरा सिंह ने हुईं दुखी
  • फैन्स की एक्सीडेंट में हुई मौत
  • वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दशहरा के मौके पर बिहार के आरा जिला स्थित मानिकपुर में स्टेज परफॉर्मेंस दिया. यहां पर अक्षरा सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दिया, लेकिन कुछ ऐसी अप्रिय घटना हो गई जिसकी वजह से वह काफी दुखी हुईं. अक्षरा सिंह के इवेंट में पहुंचने के लिए कुछ लड़के बाइक से काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे और पोल से जाकर टकरा गए, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को आयोजकों द्वारा इस घटना की जानकारी मिलने पर वीडियो पोस्ट करके दुख प्रगट किया. उन्होंने मृत्यु होने वाले लड़कों के परिवार के प्रति सहानुभूति दी.

सलमान खान का इन्होंने छोड़ा साथ, उदास होकर ट्विटर पर लिखा- 'मेरा प्यार नहीं रहा'

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने वीडियो में कहा, 'आप सभी लोगों को मेरा प्रणाम, कल मेरा शो आरा के मानिकपुर में था और वहां के आयोजक द्वारा पता चला कि 2-3 लड़कों का एक्सीडेंट हो गया, जोकि बाइक से बहुत रैश ड्राइविंग कर रहे थे. पोल पर जाकर शायद टकरा गए, जिसकी वजह से स्पॉट डेथ हो गया. तीनों लड़कों के परिवार को मेरी तरफ से संवेदना प्रगट करती हूं. बड़े ही दुख की बात है, जो भी हुआ अच्छा नहीं हुआ इसके लिए मैं माफी मांगती हूं. अभी जिस तरह का माहौल होगा उनके घर में, जो सिर्फ और सिर्फ उनके घरवाले ही समझ सकते हैं. मेरी तरफ से सिर्फ और सिर्फ संवेदना प्रगट करती हूं. सहानुभूति है उनके परिवार के लिए. आयोजक द्वारा मुझे उनके घर परिवार की खबर मिल रही है. अभी भी टच में हूं मैं.. आप सभी लोगों से गुजारिश करती हूं कि आप ऐसे रैश ड्राइव मत करिए... हेलमेट लगाकर चला करिए.'

देखें Video-

Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना ने दशहरा पर 'बधाई हो' से मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बता दें, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)' है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...