NDTV Khabar

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सॉन्ग 'होली हम नाहीं खेलब...' से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग से दमखम दिखाने के बाद अब होली के सीजन में अपने आवाज से भी दर्शकों का दिल बहला रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सॉन्ग 'होली हम नाहीं खेलब...' से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने होली सॉन्ग पर यूं किया डांस

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह का होली सॉन्ग
  2. 'होली हम नाहीं खेलब..' हुआ वायरल
  3. अक्षरा ने खुद दी है अपनी आवाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग से दमखम दिखाने के बाद अब होली के सीजन में अपने आवाज से भी दर्शकों का दिल बहला रही हैं. होली के रंगों की फुहार और खुशबू अभी से ही भीनी-भीनी आने लगी है. होली का माहौल बनते हुए देख अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का होली सॉन्ग इंटरनेट पर काफी वायरल होने लगा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने 'होली हम नाहीं खेलब...' सॉन्ग गाया है और अब यह यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है और अपने आवाज के जादू से दर्शकों का मन मोह रही हैं.

'गब्बर सिंह' के एक्टर ने मायावती को लेकर जताई इच्छा, बोले- बहनजी को देश के PM के तौर पर देखना चाहेंगे...

 


 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुना जा रहा है. यह होली सॉन्ग (Holi Song) 'पहिलका फगुन अक्षरा के' (Pahilka Fagun Akshara Ke) एल्बम का है और इसे खुद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी आवाज दी है. गाने की लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू है. हालांकि, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की इस साल कोई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं दिखी है, लेकिन कई फिल्‍म भी बनकर तैयार है और अब बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसके अलावा उनकी कई फिल्‍में लाइन भी हैं, जिसमें अक्षरा का अलग-अलग रूप देखने को मिलेगा. वहीं, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों लखनऊ में फिल्‍म ‘लैला मजनू' की शूटिंग कर रही हैं.

Mere Pyare Prime Minister Review: टॉयलेट बनवाने के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखता है बच्चा, कुछ ऐसी है कहानी

टिप्पणियां

वैसे आपको बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जल्‍द ही एक और बड़ी धमाका करने वाली हैं. वह एक बड़े बजट की फिल्‍म में नजर आयेंगी, जिसका नाम अभी आउट नहीं किया गया है. अभी हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक साथ 21 गाने गाकर एक नया और अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है. इनमें कुछ गाने यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं, तो कुछ रिलीज को तैयार हैं. भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में ये अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement