NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने 'पटरी पर रेल अकेल चली' में लगाए ऐसे ठुमके, YouTube पर Video 20 लाख के पार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-पहचानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इन दिनों यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है. अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'पटरी पर रेल अकेल चली' को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 20 लाख बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने 'पटरी पर रेल अकेल चली' में लगाए ऐसे ठुमके, YouTube पर Video 20 लाख के पार

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) हुआ वायरल

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  2. अक्षरा सिंह ने किया है डायरेक्ट
  3. जबरदस्त डांस हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-पहचानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इन दिनों यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी सॉन्ग 'पटरी पर रेल अकेल चली' को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 20 लाख बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह का स्वैग कमाल का है. इस भोजपुरी सॉन्ग की खास बात यह है कि पहली बार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आपने गाने का वीडियो भी खुद ही डायरेक्ट किया है. इस तरह इस भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है, परफॉर्म भी किया है. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया जिम का VIDEO, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग


सपना चौधरी कर रहीं थी बुलेट की सवारी तभी गन्ने के रस वाले को देख किया कुछ ऐसा, अब वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-पहचानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का सॉन्ग 'पटरी पर रेल अकेल चली' को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं और इस सॉन्ग ने कहर बरपा रखा है. अक्षरा सिंह इस सॉन्ग में जबरदस्त डांस कर रही हैं और कमाल की लग रही हैं. वैसे भी अक्षरा सिंह के गाए गाने यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

टिप्पणियां

बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है और घुंघरू ने अपने बेहतरीन संगीत से इसे लयबद्ध किया है. अक्षरा सिंह के इस गाने के हिट होने के साथ-साथ एक और खबर बेहद दिलचस्प है कि इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक मंजुल ठाकुर की भी फिल्म उन्हें ऑफर हुई है. हालांकि अक्षरा सिंह के पास भोजपुरी की कई फिल्में हैं. इनमें विष्‍णु शंकर बेलु की भोजपुरी फिल्म ‘लव मैरिज' है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं, तकरीबन सात साल बाद अक्षरा, प्रदीप पांडे चिंटू की जोड़ी ‘लैला मजनूं' के जरिये भोजपुरी स्‍क्रीन पर फिर से दिखाई देने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement