आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह संग की ऐसी एक्टिंग, कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं.

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह संग की ऐसी एक्टिंग, कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  • आम्रपाली-अक्षरा की जोड़ी हिट
  • वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  • कुछ इस अंदाज में बोला डायलॉग
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं. दोनो ही भोजपुरी एक्ट्रेस की फिल्में पर्दे पर रिलीज होने के साथ ही लोगों हिट हो जाती हैं. आम्रपाली दुबे को जहां यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचाना जाता है तो वहीं अक्षरा सिंह को सिंसिंग के लिए कई बार सराहा गया है.  ऐसे में अगर यह जोड़ी एक साथ दिख जाए तो भोजपुरी फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशी क्या होगी. फिलहाल दोनों कोई फिल्म नहीं कर रही, बल्कि सोशल मीडिया के लिए एक शॉर्ट वीडियो बनाया है. यह वीडियो आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. अपलोड होने के कुछ ही मिनटों में यह बेहद वायरल हो गया. इसे अभी तक 24 हजार तक देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर ; देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, '#धोखादेतीहै की सफलता से काफी खुश हूं.' यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आया है. बता दें, आम्रपाली और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनके बाद अब यह जोड़ी बदलती नजर आ रही है. निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार हैं, और ईद पर उनकी फिल्म 'बॉर्डर' ने धमाल मचा दिया था, और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग भी मिली थी. 'बॉर्डर' में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आई थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


निरहुआ बेल रहे किचन में रोटियां, मां से बोले बहुएं गईं तो क्या हुआ मैं बनाऊंगा खाना; देखें Video

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी कुछ करते हैं तो वह जमकर वायरल होता है. निरहुआ और आम्रपाली की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म के इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इसे अब तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Amritsar Train Accident: अमृतसर में लोगों को रौंदती हुई निकली ट्रेन, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस पर न करें राजनीति

जबकि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात करे तो वह भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)' है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com