आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने बना डाला ये रिकॉर्ड, तोड़ना किसी के लिए भी होगा असंभव!

निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम किया है जिसकी कल्पना तक किसी भी फिल्म जगत की किसी भी जोड़ी ने नहीं की होगी.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने बना डाला ये रिकॉर्ड, तोड़ना किसी के लिए भी होगा असंभव!

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम किया है जिसकी कल्पना तक किसी भी फिल्म जगत की किसी भी जोड़ी ने नहीं की होगी. इस युगल जोड़ी का रिकॉर्ड ऐसा है जो किसी भी रीजनल या बॉलीवुड की जोड़ी इसके सामने काफी कम साबित हो रही है. 6 साल पहले निरहुआ हिंदुस्तानी से निरहुआ (Nirahua) के साथ भोजपुरी जगत में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने पहली फिल्म से ही दर्शकों को बता दिया था कि निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा पर राज करने वाली है. पर किसी को यह आभास नही हुआ कि इस जोड़ी के कारनामे से भोजपुरी जगत गौरवान्वित होगा.

मीका सिंह ने किसानों को लेकर किया Tweet, बोले- दीपिका, कंगना और रिया के लिए बेताब हैं लेकिन...

निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी ने सिनेमा घरों में भीड़ का रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही डिजिटल प्लेटफार्म पर तो सभी फिल्म जगत के दिग्गजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. डिजिटल प्लेटफार्म के शहंशाह यूट्यूब के भोजपुरी के टॉप 3 फिल्मों में तीनों ही फिल्म निरहुआ और अम्रपाली के हैं. यही नहीं अगर सभी रीजनल फिल्म जगत को एक कर देखा जाये तो भी टॉप पर इसी जोड़ी का कब्जा है. अब एक नजर डालते हैं इस सुपर हिट जोड़ी की फिल्मों पर तो इनकी सर्वाधिक व्यू वाली फिल्म है निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की दूसरी फिल्म यानि निरहुआ हिंदुस्तानी 2 है जिसे अभी तक 23 करोड़ लोगों ने देखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर ने Video शेयर कर फैन्स से बयां किया दर्द, सालों से इस बीमारी से गुजर रहीं एक्ट्रेस

दूसरे नंबर पर है निरहुआ रिक्शा वाला 2 जिसे 20 करोड़ से अधिक बार देखा गया है जबकि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की पहली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी को 13 करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इन तीनो फिल्मों को टक्कर देने के लिए निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म तीब्र गति से आगे बढ़ रही है जो मात्र एक साल में 12 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर चुका है. बहरहाल, इस युगल जोड़ी के इन कारनामे को देखते हुए कहा जा सकता है कि चाहे सिनेमा हॉल हो या डिजिटल प्लेटफार्म निरहुआ आम्रपाली की जोड़ी को चुनौती देना निकट भविष्य में असंभव है.