आम्रपाली दुबे और निरहुआ का स्टेज पर यूं दिखा रोमांटिक अंदाज, अब वायरल हो रहा है Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का हाला ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का स्टेज पर यूं दिखा रोमांटिक अंदाज, अब वायरल हो रहा है Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल
  • स्टेज पर रोमांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी खूब धमाल मचाती है. दोनों को फैन्स काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं. दरअसल, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दोनों भीड़ के बीच स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे है. निरहुआ और आम्रपाली वीडियो में स्टेज पर रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं. 

Newsbeep


वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) स्टेज पर डांस कर रही हैं, लेकन तभी निरहुआ आ जाते हैं और फिर दोनों की जोड़ी मिलकर स्टेज पर खूब धमाल मचाती है. फैन्स की भीड़ भी दोनों का यह अंदाज देखकर काफी एक्साइटिड हो जाती है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) के इस परफॉर्मेंस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे और  निरहुआ का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.