NDTV Khabar

आम्रपाली ने कर दिया ऐलान, 27 अप्रैल को इस शहर में मचाएंगी धूम... देखें वीडियो

भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों इंडस्ट्री में तहलका मचाए रखा हुआ है. उनके सारे गाने इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली ने कर दिया ऐलान, 27 अप्रैल को इस शहर में मचाएंगी धूम... देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. आम्रपाली करने जा रही परफॉर्म
  2. बिहार में बिखेरेंगी जलवे
  3. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों इंडस्ट्री में तहलका मचाए रखा हुआ है. उनके सारे गाने इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे भोजपुरी गानों में सबसे ज्यादा गाने आम्रपाली के गाने ही हैं. ऐसे में भोजपुरी बेल्ट यूपी-बिहार में उनके गानों की डिमांड काफी ज्यादा है. हर जगह उनका गाना छाया हुआ है. आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी पहचाना जाने लगा है. ऐसे में आम्रपाली ने यह ऐलान कर दिया है कि इसी माह 27 अप्रैल को वह परफॉर्म करने वाली हैं. वह बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारन में अपने जलवे बिखेरेंगी.

सलमान खान के साथ ईद पर टक्कर लेंगी आम्रपाली दुबे, स्पेशल सॉन्ग से हंगामा बरपाने को तैयार

टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्होंने खुद बोला है ''मैं आप लोगों के बीच में परफॉर्म करने आ रही हूं. 27 अप्रैल को शाम 7 बजे बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारन में कार्यक्रम है. आप लोगों से वहीं मिलूंगी.''
 
 

Aa rhi hoon Main...

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज, आम्रपाली का ‘...बदनाम हुआ’ पर धमाल डांस

आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे बताती हैं कि 'निरहुआ चलल लंदन' रिलीज के लिए तैयार है और 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा, निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग चल रही है और उसके बाद वे 'शेर ए हिंदुस्तान' की शूटिंग. दिलचस्प यह है कि इसी ईद पर सलमान खान की 'रेस 3' रिलीज होगी, जिसमें एक्शन की जबरदस्त डोज है. इस तरह आम्रपाली बॉलीवुड के सुल्तान से टकराएंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement