NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे पर आरोप लगाने वाले प्रोड्यूसर फंसे, सोशल मीडिया पर खुली पोल

भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा आम्रपाली दुबे पर बिना शूटिंग किये सेट छोड़कर जाने का आरोप लगाने वाले निर्माता दिलीप जायसवाल खुद ही आरोपों से घिर गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे पर आरोप लगाने वाले प्रोड्यूसर फंसे, सोशल मीडिया पर खुली पोल

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आम्रपाली पर प्रोड्यूसर ने लगाया आरोप
  2. सोशल मीडिया पर खुद फंसे
  3. डिलीट कर दी पोस्ट पोस्ट
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा आम्रपाली दुबे पर बिना शूटिंग किये सेट छोड़कर जाने का आरोप लगाने वाले निर्माता दिलीप जायसवाल खुद ही आरोपों से घिर गए हैं. इस मामले में फ़िल्म के निर्माता और कलाकारों ने भी आम्रपाली दुबे पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है और खुद दिलीप जायसवाल को ही दोषी माना है. उल्लेखनीय है कि निर्माता दिलीप जायसवाल पिछले एक साल से एक फ़िल्म या अली बजरंग बली का निर्माण कर रहे हैं. संभवतः पैसों के अभाव में शूटिंग रुक-रुक कर चल रही है. मंगलवार को अचानक दिलीप जायसवाल ने फ़िल्म का प्रोमोशनल सॉन्ग शूट करने का फैसला किया और अपने डायरेक्टर रफीक शेख को उस सांग को आम्रपाली दुबे के ऊपर फिल्माने की बात कही. 

बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने 'सनकी दरोगा' रवि किशन, फर्स्ट लुक रिलीज

रफीक शेख आम्रपाली दुबे की सुपर हिट फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' और 'मोकामा 0 किलोमीटर' के सिनेमेटोग्राफर रह चुके हैं. रफीक शेख के आग्रह पर आम्रपाली ने हां कर दिया और शूट से पहले ही तय राशि भुगतान करने की बात कही. आधी राशि अग्रिम मिलने के बाद अगले दिन जब आम्रपाली दुबे सेट पर गई तो दिलीप जायसवाल टाल मटोल करने लगा. यही नहीं कई टेक्निशियन भी अपने बकाया राशि की मांग निर्माता से करने लगे. उनका आरोप था कि दिलीप जायसवाल चेक देते हैं तो बाउंस हो जाता है. 

'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज

आम्रपाली दुबे ने गाने की शुरुआत की और म्यूजिक बीट कंप्लीट भी हो गया तब कुछ टेक्निशियन ने काम से इनकार कर दिया जिसके कारण सेट पर शूटिंग कुछ देर रुक गई. आम्रपाली दुबे ने भी अपने पैसे की मांग की तो दिलीप जायसवाल ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया, उल्टा उनका व्यवहार थोड़ा उग्र हो गया. सेट का माहौल खराब होता देख आम्रपाली दुबे ने डायरेक्टर की इजाजत लेकर सेट छोड़ दिया. अगले दिन दिलीप जायसवाल ने आम्रपाली दुबे पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग किया. यह पोस्ट उन्होंने फेसबुक पर डाला था. 

जम्मू कश्मीर में ‘बॉर्डर’ पर तैनात रह चुका है जवान, फिल्म में ऐसे करेंगे दमदार एक्टिंग

टिप्पणियां
इस पोस्ट के पढ़ते ही निर्देशक रफीक शेख ने सच्चाई बयान कर दी और शूटिंग ना होने का दोष दिलीप जायसवाल पर ही लगाया. जायसवाल के पोस्ट पर कई कलाकारों ने भी दिलीप जायसवाल को दोषी माना. अभिनेता करण पांडे ने तो यहां तक कह दिया कि उनका चेक बाउंस हुआ ही उनके बॉय को उन्होंने 500 रुपये का जो चेक दिया था वो भी बाउंस हो गया. यही नहीं उनकी फिल्मो में काम कर चुके कई कलाकारों ने भी उनपर गंभीर आरोप लगाए. 

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement