NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे सनसनी फैलाने को तैयार, ईद पर सलमान खान को देंगी टक्कर

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर हैं और उनके सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर देखे जाते हैं. आने वाले समय में उनकी फिल्मों और स्पेशल सॉन्ग का जबरदस्त लाइनअप है.

890 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे सनसनी फैलाने को तैयार, ईद पर सलमान खान को देंगी टक्कर

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हैं आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. YouTube क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
  2. जबरदस्त हिट होते हैं स्पेशल सॉन्ग
  3. जबरदस्त है आने वाली फिल्मों का लाइन-अप
नई दिल्ली: आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर हैं और उनके सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर देखे जाते हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम हैं और उनकी फिल्मों का लाइनअप भी काफी सॉलिड है. वे भोजपुरी सिनेमा के सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर रही हैं और ऐसी फिल्में जिनमें वे लीड रोल में नहीं हैं,उनमें वे स्पेशल सॉन्ग के जरिये तहलका मचाने जा रहा हैं. वैसे भी समय-समय पर आम्रपाली दुबे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट है और कुछ समय पहले उनके साथ रिक्शे पर बैठकर सिनेमा हॉल में फिल्म देखने भी गई थीं. इस ईद पर आम्रपाली दुबे सलमान खान को टक्कर देती नजर आएंगी. 

Wanted का Trailer हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का छौंक लगाते नजर आए पवन सिंह



'मेहंदी लगा के रखना-2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्द भरी प्रेम कहानी के साथ है एक्शन की डोज

अगर आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे बताती हैं कि 'निरहुआ चलल लंदन' रिलीज के लिए तैयार है और 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा, निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग चल रही है और उसके बाद वे 'शेर ए हिंदुस्तान' की शूटिंग. दिलचस्प यह है कि इसी ईद पर सलमान खान की 'रेस 3' रिलीज होगी, जिसमें एक्शन की जबरदस्त डोज है. इस तरह आम्रपाली बॉलीवुड के सुल्तान से टकराएंगी.

‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे

टिप्पणियां
यही नहीं, कई फिल्मों में उनके प्रमोशनल सॉन्ग भी हैं, जिनके जरिये वे तहलका मचाने को तैयार हैं. आम्रपाली से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 'दुल्हन गंगा पार के' में खेसारी लाल, 'दिलवाला' में प्रदीप पांडे चिंटू और 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में उनके प्रमोशनल सॉन्ग नजर आएंगे. इसके अलावा कुछ समय पहले आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो के जरिये बताया था कि वे 'बताशा चाचा' के नाम से मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर के साथ उनकी अगली फिल्म 'लागल रहा बताशा' में भी नजर आएंगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सिनेमा में सिक्का चलता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement