NDTV Khabar

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने खेत खलिहान में दिया 'टाइटैनिक पोज', Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'टाइटैनिक' का पोज उन्होंने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ दिया है.

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने खेत खलिहान में दिया 'टाइटैनिक पोज', Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  1. 'राजा बाबू' फिल्म का है सॉन्ग
  2. निरहुआ और आम्रपाली की है जोड़ी
  3. यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने वो कर दिखाया है जो आपने अभी तक सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में ही देखा होगा. जी हां, हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'टाइटैनिक' का पोज उन्होंने भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ दिया है. भोजपुरी फिल्मों के सितारे ठहरे देसी सितारे, उनके काम भी उतने ही देसी होते हैं. तभी तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने टाइटैनिक पोज किसी शिप पर नहीं बल्कि खेत खलिहान के बीच दिया है. इसे ही तो कहते रोमांटिक सॉन्ग.

Thugs of Hindostan: 'धूम-3' के समय ही कैटरीना पर आ गया था आमिर का दिल, बोले- कहने की हिम्मत नहीं हुई


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप पर बोले जसलीन मथारू के पिता, 'मुझे यह रिश्ता कबूल नहीं'

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का 'राजा बाबू' फिल्म का सॉन्ग यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इस सॉन्ग में दोनों देसी अंदाज में हैं. आम्रपाली दुबे खेतों में 'बोले जिया पिया-पिया हो' गा रही हैं, और निरहुआ की यादों में डूबी हुई हैं. खेत-खलिहानों में फिल्माया गया यह सॉन्ग बेहद रोमांटिक है, और आम्रपाली दुबे इसमें कमाल की लग रही हैं. निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी खूब फब भी रही है. वैसे भी दोनों जब भी एक साथ आते हैं तो तहलका मचा देते हैं. 

Manto Movie Review: 'गजब' मंटो की 'अजब' जिंदगी के अफसाने में 'बेमिसाल' नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Sacred Games 2 Teaser: 'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे का ऐलान, इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता

टिप्पणियां

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'राजा बाबू' के इस सॉन्ग को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स राजेश मिश्रा ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह सॉन्ग सुनने में जितना मजेदार है, इसका फिल्मांकन भी उतना ही जोरदार है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन' में नजर आने वाली है. इस फिल्म के वीडियो सॉन्ग ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement