आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के नए वीडियो ने धमाल कर दिया है. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की स्टेज परफॉर्मेंस ने धमाल मचा दिया है.

आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल
  • जबरदस्त ढंग से कर रही हैं डांस
  • निरहुआ भी है उनके साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के नए वीडियो ने धमाल कर दिया है. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की स्टेज परफॉर्मेंस ने धमाल मचा दिया है, और आम्रपाली ने भी दिखा दिया है कि डांस के साथ अदाएं दिखाना उन्हें बखूबी आता है. आम्रपाली दुबे इस वीडियो में IBFA 2018 में परफॉर्म कर रही हैं. भोजपुरी की सुपरस्टार ने ग्रीन कलर की लहंगा-चोली पहन रखी है और वे कहर बरपा रही हैं. आम्रपाली दुबे की परफॉर्मेंस के दौरान भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भी एंट्री मारते हैं, और दोनों मिलकर परफॉर्म करते हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैन्स के लिए लाईं एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज, बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड; देखें Video

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 5 जबरदस्त वायरल Video

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने 'सिपाही' फिल्म के गाने पर डांस किया है और दोनों के लटके-झटके बहुत ही कमाल के हैं. आम्रपाली दुबे ने तो खूब ठुमके लगाए हैं. इस गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे न ने गाया है. IBFA 2018 को डिशुम पर दिखाया गया है, और पूरे अवार्ड शो का प्रसारण इस पर किया गया था. लेकिन आम्रपाली दुबे एक बार फिर अपनी अदाओं से दिल जीतने में सफल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' से टकराने चला जेठालाल, तारक को भी लिया साथ




Priya Prakash Varrier: प्रिया के खिलाफ FIR को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, इस Video ने बरपाया था कहर

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ है, और पोस्टर में आम्रपाली दुबे मराठी अंदाज में दिखी हैं. निरहुआ देसी शॉर्ट्स पहने कॉमिक अंदाज में नजर आए. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस फिल्म के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं. मंजुल ने 'निरहुआ हिंदुतानी 2' का भी निर्देशन किया था. फिल्म दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन' में भी नजर आएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...