आम्रपाली ने की ये इमोशनल अपील, बोलीं- उतना ही प्यार दें जितना...

YouTube क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की एक फिल्म को देखने की अपील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

आम्रपाली ने की ये इमोशनल अपील, बोलीं- उतना ही प्यार दें जितना...

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • भाई की फिल्म के लिए की अपील
  • 18 मई को रिलीज होगी फिल्म
  • काफी हटकर है कहानी
नई दिल्ली:

YouTube क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की एक फिल्म को देखने की अपील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दिलचस्प यह है कि जिस तरह आम्रपाली के यूट्यूब डांस वीडियो वायरल हो जाते हैं, उसी तरह से उनका ये अपील वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. बता दें कि फिल्म 'नचनिया' के निर्माता विशाल दुबे रिश्ते में आम्रपाली दुबे के भाई हैं. नचनिया 18 मई को बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में रिलीज हो रही है. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आईं क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी, एक्ट्रेस ने यूं लगाई जोरदार किक
 

 

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on


Video: पत्नी गौरी संग फोटो खिंचवा रहे थे शाहरुख, तभी कुछ ऐसा करता नजर आया ये शख्स...


आम्रपाली दुबे ने एक मिनट का एक वीडियो बनाकर 'नचनिया' के प्रचारक को भेजा. उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर डाल दिया और व्हाट्सप्प के कई ग्रुप में भी भेजा. वीडियो में उन्होंने फिल्म के अलावा मुख्य कलाकार अविनाश द्विवदी और ऋचा दीक्षित के अभिनय की भी तारीफ की है और कहा है कि मेरे भाई की फिल्म को उसी तरह प्यार दें जैसे उनकी फिल्म को देते हैं. 

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा...' पर किया इस अंदाज में रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच नचनिया का तीसरा गाना भी वर्ल्ड वाइड म्यूजिक ने यूट्यूब पर लांच कर दिया है. उल्लेखनीय है कि 'नचनिया' का  निर्माण जय ओम प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता विशाल दुबे ने किया है जबकि इसके निर्देशक हैं समीर रमेश सुर्वे. 'नचनिया' में अविनाश द्विवेदी लीड रोल में है. फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा चव्हाण हैं जबकि लोकप्रिय कलाकार प्रकाश जैस फिल्म में संगीत के छात्र की भूमिका में हैं और उनके अपोजिट ऋचा दीक्षित हैं. निर्माता विशाल दुबे ने बताया कि 'नचनिया' मनोरंजन से भरपूर लेकिन अश्लीलता से परे फिल्म है जिसे हर उम्र के दर्शक देख सकते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...