Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के होली सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Songs) रिलीज हो गया है. इस वीडियो में उनका डांस कमाल का है.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के होली सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का होली सॉन्ग रिलीज
  • आम्रपाली दुबे ने किया जबरदस्त डांस
  • यूट्यूब पर वीडियो की मची धूम
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने दर्शकों की डिमांड पर इस साल का पहला भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Songs) रिलीज कर दिया है. इस वीडियो सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है. इस गाने को रिलीज हुए एक घंटा भी नहीं हुआ और इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने का नाम है 'होलिया में लागे बड़ी डर' (Holiya Me Lage Badi Dar) है. इस गाने में भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह नया गाना वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया गदर, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के गाने  'होलिया में लागे बड़ी डर' (Holiya Me Lage Badi Dar) में उनका जबरदस्त डांस दर्शकों को देखने को मिल रहा है. इस गाने को अनन्या क्राफ्ट एंड विजन म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस गाने को खुशबू जैन ने गाया है जबकि एक्ट आम्रपाली दुबे ने किया है. गाने के बोल पवन पांड ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक आजाद सिंह ने लिखा है.

तैमूर अली खान की बहन इनाया ने फर्श पर लेटकर की घर की सफाई, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com