Bhojpuri Song 2020: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के नए अंदाज का यूट्यूब पर धमाका, खूब देखा जा रहा Video

Bhojpuri Song Video: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahau) के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Song Video) 'फुटानी के फाटक' (Futani Ke Fatak) का इंटरनेट पर तहलका. देखें Video

Bhojpuri Song 2020: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के नए अंदाज का यूट्यूब पर धमाका, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahau) ने मचाई धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया धमाका
  • 'फुटानी के फाटक' गाने की धूम
  • नए अंदाज में दिखे आम्रपाली दुबे और निरहुआ
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) से धूम मचाती हैं. उनकी और निरहुआ (Nirahau) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खूब पसंद किया जाता है. अब दोनों फिर से एक नया गाना लेकर दर्शकों के बीच आ गए हैं. उनके इस गाने का नाम 'फुटानी के फाटक' (Futani Ke Fatak) है. इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahau) का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे दुल्हन और  निरहुआ दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahau) के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Song Video) 'फुटानी के फाटक' (Futani Ke Fatak) को एक दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक करीब 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इसके बोल संदीप साजन ने लिखे हैं, जबकि मधुकर आनंद ने इसमें संगीत दिया है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.