आम्रपाली दुबे-काजल राघवानी मचाने जा रहे तहलका, Video अभी से हो रहे वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में यूट्यूब क्‍वीन (YouTube Queen) के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी फिल्म में डांस करने आती हैं तो हंगामा बरपना शुरू हो जाता है.

आम्रपाली दुबे-काजल राघवानी मचाने जा रहे तहलका, Video अभी से हो रहे वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) 'काजल' फिल्म की शूटिंग करते हुए

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का एक और नंबर सॉन्ग
  • 'काजल' फिल्म में होगा नंबर सॉन्ग
  • वीडियो अभी से हुए वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में यूट्यूब क्‍वीन (YouTube Queen) के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी फिल्म में डांस करने आती हैं तो हंगामा बरपना शुरू हो जाता है. आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'काजल' (Kajal) के कुछ सीन्स इंटरनेट पर काफी सनसनी मचा रहा है. ऐसा माना जाता है कि वह भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिल्‍मों के लिए बेहद लकी हैं, ये पिछले दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिला. जब आम्रपाली ने किसी भी फिल्‍म के लिए नंबर सॉन्ग किए, तो वह सुपरहिट हो गए. यही वजह है कि अब भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Movie) ‘काजल' में भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को स्‍पेशल एपीयरेंस में आदित्‍य मोहन के साथ डांस किए.

आम्रपाली दुबे का Valentine's Day पर टूट गया दिल, फूट-फूटकर रोईं- देखें Video

बता दें, फिल्‍म की शूटिंग भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के एक स्‍पेशल नंबर के साथ पूरी हो गई. इसके बाद उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए फिल्‍म को शानदार बताया. आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने कहा, ''फिल्‍म में मेरा गाना बहुत अच्‍छा है. वैसे फिल्‍म के सारे गाने अच्‍छे हैं और कंसेप्‍ट भी सराहनीय है. फिल्‍म जल्‍द ही पूरी हो जायेगी और रिलीज भी होगी. तो मैं भोजपुरिया दर्शकों से कहना चाहूं‍गी कि फिल्‍म को वे थियेटर में जाकर जरूर देखें''.

उन्‍होंने बताया कि जब वह फिल्‍म 'गबरू' की शूटिंग कर रहीं थी, तब सेट पर माया यादव ने उन्‍हें कहा कि फिल्‍म 'काजल' के मेकर मुझे लेकर एक गाना करना चाहते हैं. फिर 'काजल' के मेकर्स पर वहीं बात हुई और फाइनली मैं इस गाने में हूं. उन्‍होंने कहा कि फिल्म में काजल यादव का किरदार बहुत प्‍यारा हैं. यह फिल्‍म उसके लिए माइल स्‍टोन हो और वे बहुत आगे तक जाए.

देखें वीडियो-

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

इस फिल्‍म में भोजपुरी की युवा दिलों की धड़कन काजल राघवानी ने भी एक नंबर सॉन्ग किया है, जिसको लेकर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कहा कि अच्‍छी स्क्रिप्‍ट पर फेस वैल्यू असर करती है, क्‍योंकि कई बार अच्‍छी फिल्‍में बनती है, लेकिन पोस्‍टर पर बिना कोई बड़ा फेस देखे लोग फिल्‍म से दूरी बना लेते हैं. ऐसे में काजल और मेरी इंट्री इस फिल्‍म की सफलता को आगे बढ़ायेंगे. तो यह हमारा सौभग्‍य होगा. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्‍म काजल की मुख्‍य भूमिका में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा, हर्षित, गिरिश शर्मा, मृदुल कुमार शरण मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी त्रिलोकी चौधरी व म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार और इपी शम्‍स हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...