Amrapali Dubey Video: सावन के मौके पर वायरल हुआ आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी सॉन्ग, देखें वीडियो

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये भोजपुरी सॉन्ग सावन के मौके पर जमकर वायरल हो रहा है.

Amrapali Dubey Video: सावन के मौके पर वायरल हुआ आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी सॉन्ग, देखें वीडियो

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हर मौके पर फैन्स के लिए म्यूजिक वीडियो लेकर आती हैं. नए वीडियो के साथ-साथ उनके थ्रोबैक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाते हैं. इसी कड़ी में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) का पुराना बोल बम गाना खूब धूम मचा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी खूब जम रही हैं. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) का नाम 'बम बम बोल रहा काशी' है.

आम्रपाली दुबे का बोल बम सॉन्ग
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के गाने 'बम बम बोल रहा काशी' को 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस गाने में आम्रपाली दुबे भगवान शिव की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. भोजपुरी दर्शक सावन के मौके पर इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे का फिल्मी करियर
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.