Holi Geet 2020: आम्रपाली दुबे ने होली पर नए गाने से मचाया तहलका, निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी

Holi Geet 2020: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Songs) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

Holi Geet 2020: आम्रपाली दुबे ने होली पर नए गाने से मचाया तहलका, निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी

Holi Geet 2020: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर उड़ाया गरदा

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने होली पर नए गाने से मचाया तहलका
  • निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी
  • यूट्यूब पर वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

Holi Geet 2020: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) होली (Holi 2020) के मौके पर एक नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) लेकर आए हैं, जो खूब वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ इस वीडियो में पूरी तरह से होली के रंग में डूबे हैं. इस वीडियो सॉन्ग को होली के मौके पर खूब पसंद किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने का नाम 'होली कब तू मनइबू' (Holi Kab Tu Manaibu) हैं. इस गाने में भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने एक बार तहलका मचा दिया है.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, जोरदार डांस देख झूम उठे फैन्स- देखें Video

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के भोजपुरी सॉन्ग 'होली कब तू मनइबू' (Holi Kab Tu Manaibu) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी वीडियो में आम्रपाली दुबे टिकटॉक गर्ल बनी हैं, जबकि निरहआ उनके साथ होली खेलने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखे हैं, जबकि रजनीश मिश्रा ने इसमें संगीत दिया है. होली के मौके पर इस वीडियो को दर्शको खूब पसंद कर रहे हैं.

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते आए नजर, कार में बैठ यूं किया रैप- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी वैसे भी जब भी साथ आत है धमाल मचा देती हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे  मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...